कांग्रेस प्रवक्‍ता संजय झा कोविड-19 पॉजिटिव, कहा- संक्रमण के खतरे को कम नहीं आंकें..

संजय झा ने अपने ट्वीट में लिखा-मैं कोविड-19 पॉजिटिव आया हूं. चूंकि मुझमें अभी कोरोना के कोई लक्षण नहीं हैं, इसलिए मैं अगले 10-12 दिन के लिए होम क्‍वारंटाइन हूं. कृपया संक्रमण के खतरे को कम नहीं आंके. हम सभी असुरक्षित (vulnerable) हैं.सभी अपना ध्‍यान रखें.''

कांग्रेस प्रवक्‍ता संजय झा कोविड-19 पॉजिटिव, कहा- संक्रमण के खतरे को कम नहीं आंकें..

संजय झा को कोविड-19 पॉजिटिव पाया गया है

नई दिल्ली:

Coronavirus Pandemic: कांग्रेस प्रवक्ता संजय झा (Sanjay Jha) ने कोरोना वायरस पॉजिटिव पाया गया है. झा ने शुक्रवार दोपहर एक ट्वीट करके यह जानकारी दी. झा को अब तक इस वायरस के लक्षण नजर नही आए, उन्‍हें फिलहाल मुंबई में होम क्‍वारंटाइन किया गया है. झा ने अपने ट्वीट में लिखा-मैं कोविड-19 पॉजिटिव आया हूं. चूंकि मुझमें अभी कोरोना के कोई लक्षण नहीं हैं, इसलिए मैं अगले 10-12 दिन के लिए होम क्‍वारंटाइन हूं. कृपया संक्रमण के खतरे को कम नहीं आंके. हम सभी असुरक्षित (vulnerable) हैं.सभी अपना ध्‍यान रखें.'' इस पोस्‍ट के बाद सैकड़ों की संख्‍या में लोगों ने कांग्रेस नेता संजय झा के शीघ्र स्‍वस्‍थ होने की कामना की.

शिवसेना नेता प्रियंका चतुर्वेदी ने ट्वीट किया, आपको शीघ्र स्वस्थ होने की कामना संजय. अगर मैं आपकी कोई मदद कर सकती हूं तोआप मुझे बताएं. गौरतलब है कि प्रियंका ने पिछले माह कांग्रेस छोड़कर शिवसेना का दामन थामा है.

Newsbeep

बीजेपी नेता तेजिंदर पाल सिंह बग्‍गा ने भी कांग्रेस नेता संजय झा के शीघ्र स्‍वस्‍थ होने की कामना की है. गौरतलब है कि झा, पीएम मोदी और उनकी सरकार के प्रमुख आलोचकों में से एक हैं.

VIDEO: Red Zone में कुछ इस तरह से आगे बढ़ रही है जिंदगी

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com