न्यूज चैनल के लाइव डिबेट में कांग्रेस प्रवक्ता ने BJP प्रवक्ता पर पानी भरा ग्लास फेंका

लोकसभा चुनाव के करीब आने के साथ ही राजनीतिक दलों के नेता एक दूसरे की तीखी आलोचना में जुट गए हैं. आलोचना से परे नेता अब एक दूसरे पर हमले भी करने लगे हैं.

न्यूज चैनल के लाइव डिबेट में कांग्रेस प्रवक्ता ने BJP प्रवक्ता पर पानी भरा ग्लास फेंका

प्रतिकात्मक चित्र

नई दिल्ली :

लोकसभा चुनाव के करीब आने के साथ ही राजनीतिक दलों के नेता एक दूसरे की तीखी आलोचना में जुट गए हैं. आलोचना से परे नेता अब एक दूसरे पर हमले भी करने लगे हैं. एक ऐसी ही घटना टेलीविजन पर शनिवार को दिखी, जब एक न्यूज चैनल पर जारी लाइव डिबेट कार्यक्रम के दौरान कांग्रेस के प्रवक्ता आलोक शर्मा ने भारतीय जनता पार्टी के प्रवक्ता केके शर्मा पर पानी भरा ग्लास फेंक दिया. यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. वीडियो में यह साफ नजर आ रहा है कि भाजपा प्रवक्ता द्वारा आलोक शर्मा को बार-बार देशद्रोही कहे जाने पर वह क्रोधित हो गए और उन्होंने पानी भरा ग्लास उन पर फेंक दिया.  

ट्विटर पर भिड़े 2 AAP विधायक, सौरभ भारद्वाज ने दी अलका लांबा को चुनौती- दम है तो कांग्रेस में चली जाओ

ग्लास के पानी से एंकर का जैकेट भी गीला हो गया. कार्यक्रम को जारी रखने के लिए एंकर को कपड़े बदलने पड़े. स्टूडियों में टूटे हुए ग्लास के टुकड़े बिखर गए लेकिन उससे किसी को चोट नहीं आई. इस दौरान भाजपा प्रवक्ता ने आलोक शर्मा ने उनसे इस हरकत के लिए माफी मांगने के लिए कहा लेकिन शर्मा भी खुद को देशद्रोही कहे जाने पर भाजपा प्रवक्ता से माफी मंगवाने की बात पर अड़े रहे. 



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com