NDTV Khabar

स्मृति ईरानी का कांग्रेस पर तंज, महिला पर चूड़ी फेंकने के लिए पुरुष को भेजना अच्छा नहीं लगा

स्मृति ईरानी ने कहा कि मुझपर चूड़ी फेंका जाना कांग्रेस की रणनीति का हिस्सा है. गुजरात में विधानसभा चुनाव होने वाले हैं, ऐसे में चूड़ी फेंके जाने जैसी हरकतों की अपेक्षा पहले से थी. तंज भरे लहजे में केंद्रीय कपड़ा मंत्री ने कहा कि एक महिला पर हमला करने के लिए पुरुष की मदद लेना कांग्रेस की रणनीति गलत है. यह घटना कांग्रेस की मानसिकता को दर्शाता है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां

खास बातें

  1. गुजरात में केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी पर फेंकी गई चूड़ियां
  2. स्मृति ईरानी ने कहा, ये कांग्रेस की करतूत है
  3. कहा, चुनावी मौसम में ऐसी हरकत की उम्मीद थी
अहमदाबाद:

गुजरात के अमरेली में कथित किसान की ओर से चूड़ी फेंके जाने के मामले में केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने पलटवार किया है. स्मृति ईरानी ने कहा कि मुझपर चूड़ी फेंका जाना कांग्रेस की रणनीति का हिस्सा है. गुजरात में  विधानसभा चुनाव होने वाले हैं, ऐसे में चूड़ी फेंके जाने जैसी हरकतों की अपेक्षा पहले से थी. तंज भरे लहजे में केंद्रीय कपड़ा मंत्री ने कहा कि एक महिला पर हमला करने के लिए पुरुष की मदद लेना कांग्रेस की रणनीति गलत है. यह घटना कांग्रेस की मानसिकता को दर्शाता है. हालांकि इस मामले में अभी तक ये स्पष्ट नहीं हो पाया है कि चूड़ी फेंकने वाला शख्स कांग्रेस से जुड़ा है.

हिरासत में चूड़ी फेंकने का आरोपी

केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी पर चूड़ियां फेंकने के मामले में पुलिस ने एक व्यक्ति को आज हिरासत में लिया. पुलिस ने बताया कि तकरीबन 20 साल की उम्र के व्यक्ति की पहचान अमरेली जिला के मोटा भंडारिया गांव निवासी केतन कासवाला के तौर पर हुई है.


अमरेली के पुलिस अधीक्षक र्एसपी जगदीश पटेल ने बताया कि घटना शाम को उस वक्त हुई जब केंद्रीय कपड़ा मंत्री नरेंद्र मोदी सरकार के तीन साल पूरे होने के उपलक्ष्य में आयोजित एक समारोह में आए लोगों को संबोधित कर रही थीं. कासवाला ने केंद्रीय मंत्री पर चूड़ी फेंकते हुए वंदे मातरम के नारे लगाए.

टिप्पणियां

कासवाला के चूड़ी फेंकने की घटना पर कांग्रेस ने कहा कि वह वास्तव में किसानों की कर्ज माफी की मांग कर रहा था.

बहरहाल मंत्री ने पुलिस से अनुरोध किया कि वे कासवाला को कार्यक्रम में हिस्सा लेने दें और यहां तक कि उन्होंने पुलिस कर्मियों से यह भी कहा कि वे कासवाला को चूड़ियां फेंकने दें, जिन्हें वह उसकी पत्नी को उपहार में भेज देंगी.
 



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement