NDTV Khabar

कांग्रेस का पीएम मोदी पर तंज: क्या इस चीज ने PM को मेट्रो में सफर करने पर मजबूर कर दिया

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गुरुवार को इंडिया इंटरनेशनल कन्वेंशन एंड एक्सपो सेंटर की आधारशिला रखने के लिए धौला कुआं से द्वारका तक एयरपोर्ट एक्सप्रेस मेट्रो से सफर किया.

223 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
कांग्रेस का पीएम मोदी पर तंज: क्या इस चीज ने PM को मेट्रो में सफर करने पर मजबूर कर दिया

दिल्ली मेट्रो में पीएम मोदी ने सफर किया

नई दिल्ली:

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गुरुवार को इंडिया इंटरनेशनल कन्वेंशन एंड एक्सपो सेंटर की आधारशिला रखने के लिए धौला कुआं से द्वारका तक एअरपोर्ट एक्सप्रेस मेट्रो से सफर किया. पीएम मोदी के इस मेट्रो सफर पर कांग्रेस ने न सिर्फ तंज कसा है, बल्कि यह भी बताया है कि आखिर किस वजह से पीएम मोदी के मेट्रो में सफर करने को मजबूर हुए. हालांकि, प्रधानमंत्री कार्यालय ने इस संबंध में कहा कि पीएम मोदी वी वी आई पी आवागमन के चलते लगने वाले यातायात जाम से बचने के लिए दूरस्थ क्षेत्रों तक पहुंचने के वास्ते अकसर मेट्रो सेवा का इस्तेमाल करते रहे हैं.

भारत की अर्थव्यवस्था 2022 तक 5,000 अरब डॉलर की होगी : PM मोदी


कर्नाटक कांग्रेस ने पीएम मोदी के ट्वीट को शेयर करते हुए लिखा- 'तेल की बढ़ी कीमतों ने पीएम नरेंद्र मोदी को दिल्ली मेट्रो का इस्तेमाल करने पर मजबूर कर दिया? या फिर एक और चुनावी जुमला?' गौरतलब है कि पीएम मोदी गुरुवार को दिल्ली मेट्रो की एअरपोर्ट एक्सप्रेस लाइन पर यात्रा 14 मिनट की यात्रा की. 

गौरतलब है कि कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी भी तेल की लगातार बढ़ रही कीमतों को लेकर लगातार हमला करते रहे हैं. इतना ही नहीं, तेल की बढ़ती कीमतों को लेकर मोदी सरकार के खिलाफ पिछले सप्ताह कांग्रेस ने देशव्यापी भारत बंद का भी आह्वान किया था. हालांकि, तेल की बढ़ती कीमतों को लेकर सरकार का कहना है कि अंतरराष्ट्रीय बाजार में क्रूड आयल की बढ़ती कीमतों की वजह से ही पेट्रोल और डीजल के दाम बढ़ रहे हैं. 

कांग्रेस का वित्त मंत्री पर पलटवार, 'मोदी सल्तनत के दरबारी विदूषक' बनने को बेताब हैं अरुण जेटली

टिप्पणियां

कांग्रेस समर्थित भारत बंद में कई विपक्षी दलों ने अपना समर्थन दिया था. राजद ने भी बिहार में कांग्रेस के भारत बंद का समर्थन किया था. हालांकि, तेल की कीमतों में बढ़ोतरी अब भी जारी है. इतना ही नहीं, कांग्रेस के कई प्रवक्ता भी पेट्रोल और डीजल को लेकर मोदी सरकार के खिलाफ हल्ला बोल रहे हैं. 

VIDEO: PM ने दिल्ली में की मेट्रो की सवारी


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement