NDTV Khabar

पीएनबी घोटाला : जेपीसी बनाने की मांग को लेकर कांग्रेस विपक्षी दलों से करेगी बात

कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने मीडिया से बातचीत के दौरान कहा, "देश के लोगों के हित में कांग्रेस सभी समान मत वाले दलों से संसद में बात करेगी. हम उनको घोटाले के दस्तावेज के साथ साक्ष्य दिखाएंगे और संयुक्त रणनीति बनाएंगे."

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
पीएनबी  घोटाला : जेपीसी बनाने की मांग को लेकर कांग्रेस विपक्षी दलों से करेगी बात

कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ( फाइल फोटो )

नई दिल्ली: कांग्रेस ने शनिवार को कहा कि वह पंजाब नेशनल बैंक घोटाले का मसला जोरदार तरीके से संसद में उठाएगी और इस संबंध में विभिन्न विपक्षी दलों से भी सरकार पर दबाव डालने को कहेगी. कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने मीडिया से बातचीत के दौरान कहा, "देश के लोगों के हित में कांग्रेस सभी समान मत वाले दलों से संसद में बात करेगी। हम उनको घोटाले के दस्तावेज के साथ साक्ष्य दिखाएंगे और संयुक्त रणनीति बनाएंगे."

PNB घोटाला: 3 आरोपियों को CBI कस्टडी में भेजा गया, और अधिकारी भी संदेह के घेरे में

टिप्पणियां
उन्होंने कहा कि राज्यसभा में विपक्ष के नेता गुलाम नबी आजाद और लोकसभा नेता प्रतिपक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे को पार्टी की संचालन समिति की ओर से सभीअन्य दलों से बातचीत करने और संसद में एक रणनीति बनाने की जिम्मेदारी दी गई है.

वीडियो :  पीएनबी और वित्त मंत्रालय को समन

सुरजेवाला ने कहा, "जेपीसी की मांग या कुछ और को लेकर फैसला विपक्षी दलों द्वारा लिया जाएगा."उन्होंने कहा, "हम मुद्दे को तब तक जोरदार तरीके से और प्रमुखता से उठाएंगे जब तक मोदी सरकार संसद और देश की जनता को इस पर जवाब नहीं देगी." सुरजेवाला 14 जनवरी को पीएनबी बैंक में उजागर हुए घोटाले के संबंध में बोल रहे थे। 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement