NDTV Khabar

निजी फायदे के लिए निर्दोष लोगों का बलिदान कर रहे हैं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी : राहुल गांधी

अमरनाथ यात्रियों पर हुए आतंकी हमले, कश्मीर हालात और सीमा पर से होने वाली गोलीबारी के लिए कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने सीधे तौर पर प्रधानमंत्री को जिम्मेदार ठहराया है. 

6606 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
निजी फायदे के लिए निर्दोष लोगों का बलिदान कर रहे हैं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी : राहुल गांधी

राहुल गांधी ने कश्मीर हालात के लिए प्रधानमंत्री मोदी को जिम्मेदार ठहराया है (फाइल फोटो)

खास बातें

  1. मोदी की नीतियों की वजह से कश्मीर में आतंकवादियों की पैठ बनी
  2. पीडीपी के साथ BJP का गठबंधन भारत को यह महंगा पड़ेगा
  3. PDP गठबंधन से मोदी को निजी लाभ की देश चुका रहा है बड़ी कीमत
नई दिल्ली: अमरनाथ यात्रियों पर हुए आतंकी हमले, कश्मीर हालात और सीमा पर होने वाली गोलीबारी के लिए कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने सीधे तौर पर प्रधानमंत्री को जिम्मेदार ठहराया है. 

कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की नीतियों की वजह से कश्मीर घाटी में आतंकवादियों को पैठ बनाने की जगह मिली. उन्होंने इसे भारत के लिए रणनीतिक झटका करार दिया. उन्होंने कहा कि जम्मू-कश्मीर में पीडीपी के साथ बीजेपी की सरकार बनाना देश के लिए एक महंगा समझौता है. 

राहुल गांधी ने ट्वीट किया, "मोदी की नीतियों की वजह से कश्मीर में आतंकवादियों को पैठ बनाने की जगह मिली. भारत के लिए यह गंभीर रणनीतिक झटका है." उन्होंने यह भी कहा कि जम्मू एवं कश्मीर में पीपुल्स डेमोक्रेटिक पार्टी (पीडीपी) के साथ गठबंधन से मोदी को अल्पकालिक राजनीतिक लाभ मिलेगा, लेकिन भारत को यह महंगा पड़ेगा. राहुल ने कहा कि पीडीपी गठबंधन से मोदी को अल्पकालिक लाभ की भारत को बड़ी कीमत चुकानी होगी. उन्होंने कहा कि मोदी को मिलने वाला व्यक्तिगत लाभ भारत को होने वाले रणनीतिक नुकसान व निर्दोष भारतीयों के बलिदानों के बराबर है.  कांग्रेस उपाध्यक्ष का यब बयान दो दिन पहले जम्मू-कश्मीर के अनंतनाग जिले में आतंकवादियों द्वारा सात अमरनाथ यात्रियों की हत्या की घटना के बाद आया है. 

(इनपुट आईएएनएस से भी)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement