पुलिस प्रशिक्षुओं के मैन्यू से बीफ हटवाने की खबरों के बीच कांग्रेस नेताओं ने थाने के बाहर बांटी बीफ करी

इस हफ्ते के शुरू में केरल पुलिस विभाग ने कहा था कि नए प्रशिक्षित पुलिस बैच के लिए निर्धारित मैन्यू से बीफ हटाने की खबरें पूरी तरह से निराधार हैं.

पुलिस प्रशिक्षुओं के मैन्यू से बीफ हटवाने की खबरों के बीच कांग्रेस नेताओं ने थाने के बाहर बांटी बीफ करी

खास बातें

  • पुलिस प्रशिक्षुओं के खाने के मैन्यू से बीफ हटाने का विरोध
  • केरल पुलिस का बीफ हटाने की बात से इनकार
  • मुक्कम पुलिस स्टेशन के बाहर से अभियान शुरू
कोझिकोड:

केरल में पुलिस प्रशिक्षुओं के खाने के मैन्यू से बीफ हटाने की खबरों के बीच कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने मंगलवार को कोझिकोड में एक पुलिस स्टेशन के सामने बीफ करी और रोटी बांटी. केरल प्रदेश कांग्रेस कमेटी (KPCC) के महासचिव वकील के प्रवीण कुमार ने मुक्कम पुलिस स्टेशन के बाहर बीफ करी और रोटी बांटने के अभियान की शुरुआत की. 

कुमार ने संवाददाताओं को बताया, "यह केरल के मुख्यमंत्री पी विजयन का संघ की ओर झुकाव को दिखाता है. सीएम के रूप में शपथ लेने के तुरंत बाद उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात की थी और इसके बाद BJP के साथ समझ-बूझ बनाकर लोकनाथ बहेरा को पुलिस महानिदेशक (DGP) बनाया था. लोकनाथ बहेरा ने मोदी और अमित शाह को गुजराज दंगे मामले में क्लीन चिट दी थी. अब वह संघ के एजेंडे को लागू कर रहे हैं. कांग्रेस विजयन के दोहरे रुख को पूरे राज्य के सामने रखेगी."

केरल आने वाले पर्यटक पोर्क, बीफ खाना पसंद करते हैं : मंत्री

हालांकि, इस हफ्ते के शुरू में केरल पुलिस विभाग ने कहा था कि नए प्रशिक्षित पुलिस बैच के लिए निर्धारित मैन्यू से बीफ हटाने की खबरें पूरी तरह से निराधार हैं.

केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने कहा- IIT में पढ़कर लोग विदेश चले जाते हैं और फिर वहां बीफ खाते हैं, क्यों?

मैन्यू से बीफ हटाने की खबरें मीडिया में आने के बाद केरल पुलिस विभाग ने यह सफाई दी थी.

केरल पुलिस विभाग ने बयान में कहा कि मेस कमेटी के निर्णय के अनुसार उन्हें निर्देश दिया गया था कि वे अपने-अपने क्षेत्रों में उपलब्ध भोजन के साथ स्वस्थ भोजन तैयार करें. इसका उद्देश्य प्रशिक्षुओं को आहार के माध्यम से जरूरी ऊर्जा देना है. इस कमेटी में प्रशिक्षुओं के प्रतिनिधि और पुलिस अधिकारी शामिल हैं."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वीडियो: बीफ और पोर्क डिलीवरी को लेकर हड़ताल पर जोमैटो राइडर