NDTV Khabar

कांग्रेस छोड़ गोवा भाजपा में आए नेता ने कहा, राहुल गांधी के नेतृत्व में कांग्रेस साफ हो जाएगी

716 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
कांग्रेस छोड़ गोवा भाजपा में आए नेता ने कहा, राहुल गांधी के नेतृत्व में कांग्रेस साफ हो जाएगी

कांग्रेस उपाध्‍यक्ष राहुल गांधी का फाइल फोटो...

खास बातें

  1. राणे ने विधानसभा चुनाव के बाद कांग्रेस छोड़ दी थी.
  2. वह 16 मार्च को विधानसभा से इस्तीफा देकर भाजपा में शामिल हुए हैं.
  3. राणे ने यहां पत्रकारों से कहा, 'कांग्रेस में किसी की भी दिलचस्पी नहीं है.
नई दिल्‍ली: गोवा में मंत्री विश्वजीत राणे ने शनिवार को दावा किया कि 2019 के लोकसभा चुनाव में राहुल गांधी के नेतृत्व में कांग्रेस का सफाया हो जाएगा. उन्होंने विधानसभा चुनाव के बाद कांग्रेस छोड़ दी थी.

राणे की यह टिप्पणी कांग्रेस द्वारा बॉम्‍बे हाईकोर्ट में उनके उपचुनाव लड़ने पर रोक लगाने की मांग करने संबंधी याचिका दायर करने के एक दिन बाद आई है.

राणे के पास स्वास्थ्य मंत्रालय है और उन्होंने इस साल फरवरी में कांग्रेस के टिकट पर गोवा विधानसभा का चुनाव लड़ा था. वह 16 मार्च को विधानसभा से इस्तीफा देकर भाजपा में शामिल हुए हैं. उन्हें राज्य मंत्रिमंडल में शामिल किया गया.

राणे ने यहां पत्रकारों से कहा, 'कांग्रेस में किसी की भी दिलचस्पी नहीं है.. खासतौर पर राहुल गांधी जैसे विफल नेतृत्व में. पार्टी का 2019 में सफाया हो जाएगा'. अपने खिलाफ दायर याचिका पर राणे ने कहा कि उन्होंने दल बदल नहीं किया है बल्कि विधानसभा के सदस्य के तौर पर इस्तीफा दिया है और नए जनादेश का सामना करूंगा.

राणे ने कहा कि कांग्रेस अब 'अप्रसांगिक' हो गई है, क्योंकि यह सरकार बनाने में विफल रही है. कांग्रेस उनके खिलाफ बोलकर सुर्खियां बटोरने की कोशिश कर रही है. मंत्री ने मनोहर पर्रिकर सरकार के अस्थिर होने की अफवाहों का खंडन किया.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement