महाराष्‍ट्र में बीजेपी-एनसीपी की सरकार बनने के बाद कांग्रेस की प्रेस कांफ्रेंस, कही ये 5 बड़ी बातें 

कांग्रेस ने कहा कि, न बैंड, न बाजा और न बारात, जिस तरीके से महाराष्‍ट्र में मुख्‍यमंत्री और उप मुख्‍यमंत्री पद की शपथ दिलाई गई वह महाराष्‍ट्र के इतिहास में काली स्‍याही से लिखी जाएगी

महाराष्‍ट्र में बीजेपी-एनसीपी की सरकार बनने के बाद कांग्रेस की प्रेस कांफ्रेंस, कही ये 5 बड़ी बातें 

महाराष्ट्र के सियासी घटनाक्रम पर कांग्रेस ने प्रेस कॉन्फ्रेंस की.

नई दिल्ली : न बैंड, न बाजा और न बारात, जिस तरीके से महाराष्‍ट्र में मुख्‍यमंत्री और उप मुख्‍यमंत्री पद की शपथ दिलाई गई वह महाराष्‍ट्र के इतिहास में काली स्‍याही से लिखी जाएगी. इन्‍होंने बेशर्मी की सारी हदें पार कर दी. एनसीपी और शिवसेना की साझा प्रेस कांफ्रेंस के बाद कांग्रेस के वरिष्‍ठ नेता अहमद पटेल और मल्लिकार्जुन खड़गे प्रेस कांफ्रेंस के लिए आए. प्रेस कांफ्रेंस की शुरुआत अहमद पटेल ने की और कहा कि महाराष्‍ट्र में सरकार बनाने के लिए जो दावा पेश किया गया, उसकी सत्‍यता जांची नहीं गई. कोई वेरिफिकेशन नहीं किया गया. ये बेशर्मी की हद है. अहमद पटेल ने कहा कि सभी विधायक हमारे साथ हैं और बीजेपी का सामना करने के लिए मजबूती से साथ खड़े हैं. उन्‍होंने कहा कि सहयोगी पार्टी से सलाह लेने में समय लगा लेकिन सरकार बनाने को लेकर देरी नहीं हुई. अहमद पटेल ने कहा कि आज सुबह में जो भी कांड हुआ उसकी आलोचना करने के सिवा में मेरे पास कोई शब्‍द नहीं है. इससे पहले एनसीपी-शिवसेना की साझा प्रेस कांफ्रेंस में शरद पवार ने कहा कि अजित पवार ने जो किया उसकी मुझे कतई उम्‍मीद नहीं थी. बीजेपी को समर्थन देना अजित पवार का फैसला था. उसके खिलाफ हम एक्‍शन लेंगे.   

कांग्रेस के प्रेस कांफ्रेंस की 5 बड़ी बातें : 

  1. महाराष्ट्र में हुए सियासी उलटफेर पर कांग्रेस ने कहा कि सरकार बनाने के लिए नियमों का पालन नहीं किया गया. समर्थन का वेरीफिकेशन भी नहीं हुआ.

  2. कांग्रेस ने दावा किया कि पार्टी के विधायक मजबूत हैं और बीजेपी को हराने के लिए मजबूती के साथ तैयार खड़े हैं. कहा कि बीजेपी ने बेशर्मी की सारी हदें पार कर दीं.

  3. कांग्रेस नेता अहमद पटेल ने कहा कि पार्टी ने सरकार बनाने को लेकर कोई देरी नहीं की. सहयोगी पार्टी से सहमति बनाने में समय लगा.

  4. उन्होंने कहा कि एनसीपी के कुछ लोगों ने लिस्‍ट दी, इसलिए यह घटना हुई. बीजेपी की सरकार ने शपथ ली हम उसकी आलोचना करते हैं.

  5. आज सुबह में जो भी कांड हुआ वह शर्मनाक था, उसके लिए मेरे पास कोई शब्‍द नहीं है. महाराष्‍ट्र में मुख्‍यमंत्री और उप मुख्‍यमंत्री पद की शपथ दिलाई गई वह राज्‍य के इतिहास में काली स्‍याही से लिखी जाएगी. 



 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com