तिहाड़ जेल से बाहर आते ही डीके शिवकुमार ने दिया बड़ा बयान, कहा - मेरे लिए जिसने भी...

डीके शिवकुमार ने जेल से बाहर आते ही पार्टी अध्यक्ष सोनिया गांधी का भी धन्यवाद किया. उन्होंने कहा कि वह मेरे लिए जेल तक आईं. 

नई दिल्ली:

कर्नाटक कांग्रेस के वरिष्ठ नेता डीके शिवकुमार जमानत मिलने के बाद बुधवार रात तिहाड़ जेल से बाहर आ गए. जेल से बाहर आते ही उन्होंने कहा कि दिल्ली हाईकोर्ट ने मुझे जमानत दी है. मैं उन सभी का शुक्रिया करना चाहता हूं कि जो इन कठिन दिनों में मेरे साथ खड़े रहे. उन्होंने कहा कि मैं वापस आ गया हूं.  डीके शिवकुमार ने जेल से बाहर आते ही पार्टी अध्यक्ष सोनिया गांधी का भी धन्यवाद किया. उन्होंने कहा कि वह मेरे लिए जेल तक आईं. 

मनी लॉन्ड्रिंग केस: कांग्रेस नेता डीके शिवकुमार को 25 लाख रुपये के निजी मुचलके पर मिली जमानत

बुधवार को ही दिल्ली हाईकोर्ट ने मनी लॉन्ड्रिंग मामले में कांग्रेस नेता डीके शिवकुमार को जमानत दे दी है. जमानत 25 लाख रुपये के निजी मुचलके पर दी गई है. इसके साथ ही कोर्ट ने उन्हें देश से बाहर नहीं जाने के लिए कहा है. कोर्ट ने साथ ही कहा है कि वे सबूतों के साथ छेड़छाड़ और गवाहों को प्रभावित नहीं करेंगे. कोर्ट ने कहा कि जब भी जांच एजेंसी पूछताछ के लिए बुलाये आना होगा. बता दें, डीके शिवकुमार को 3 सितम्बर को ईडी ने मनी लॉन्ड्रिंग के मामले में गिरफ्तार किया था.

कोर्ट में बोले डीके शिवकुमार के वकील, ED हर दिन बढ़ा रही है मुकदमों की संख्या 

बुधवार सुबह कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी ने धनशोधन के आरोप में गिरफ्तार कर्नाटक के पूर्व मंत्री डीके शिवकुमार से बुधवार को तिहाड़ जेल पहुंचकर मुलाकात की थी और उनके प्रति एकजुटता प्रकट की. कांग्रेस सूत्रों के मुताबिक, सोनिया सुबह करीब नौ बजे तिहाड़ जेल पहुंचीं थीं. एक सूत्र ने बताया कि सोनिया ने कर्नाटक के इस वरिष्ठ कांग्रेस नेता की खैरियत जानी और कहा कि पार्टी उनके साथ खड़ी है. सोनिया ने आईएनएक्स मीडिया मामले में गिरफ्तार कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और पूर्व वित्त मंत्री पी चिदंबरम से भी तिहाड़ जेल पहुंचकर मुलाकात की थी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com