NDTV Khabar

कंटेनर जहाज आग हादसा : चालक दल के लापता चार सदस्यों की मौत की आशंका

कंटेनर मारस्क होनम पर सवार एक भारतीय नागरिक समेत चालक दल के लापता सभी चार सदस्यों की पिछले हफ्ते की आग में मौत की आशंका है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
कंटेनर जहाज आग हादसा : चालक दल के लापता चार सदस्यों की मौत की आशंका

शिप में लगी आग ( फाइल फोटो)

खास बातें

  1. चालक दल के लापता चार सदस्यों की मौत की आशंका
  2. बीते हफ्ते कंटेनर जहाज में लगी थी आग
  3. वैश्विक शिपिंग कंपनी मारस्क लाइन ने आज यह घोषणा की
मुंबई: कंटेनर मारस्क होनम पर सवार एक भारतीय नागरिक समेत चालक दल के लापता सभी चार सदस्यों की पिछले हफ्ते की आग में मौत की आशंका है. वैश्विक शिपिंग कंपनी मारस्क लाइन ने आज यह घोषणा की. कंपनी ने कहा कि जहाज पर तीन चालक दल के तीन अज्ञात सदस्यें के शव मिले हैं. अरब सागर में इस जहाज में अब भी आग की लपटें उठ रही हैं. कंपनी ने एक बयान में कहा कि जितना समय गुजरा है और जैसी भयंकर आग थी उस हिसाब से हम अवश्य ही इस निष्कर्ष पर पहुंच जाना चाहिए कि हम अपने सभी चार सहयोगियों को गंवा बैठे. ये लोग आग लगने के समय से लापता थे.

टिप्पणियां
यह भी पढ़ें: लक्षद्वीप के निकट मार्सक जहाज में लगी आग

लक्षद्वीप के निकट अरब सागर में कल रात एक मार्सक कंटेनर जहाज में आग लग गयी. जहाज में13 भारतीय सहित चालक दल के 27 सदस्य सवार थे. भारतीय तट रक्षक गार्ड( आईसीजी) ने आज बताया कि चालक दल के चार सदस्य लापता हैं जबकि शेष को बचा लिया गया है.
 
VIDEO: तमिलनाडु के जंगल में लगी आग, 9 की मौत

इससे पहले जहाज में आग लगने की खबर आई थी. जहाज से बोर्ड पर एक विस्फोट होने और आग लगने की सूचना दी गयी और तत्काल सहायता का अनुरोध किया गया था. आईसीजी ने बताया था, ‘‘जहाज पर चालक दल के 27 सदस्य सवार थे जिसमें से चार लापता हैं. चालक दल के 27 सदस्यों में से जहाज के कैप्टन सहित 13 भारतीय हैं.’’


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement