केंट की आटा गूंथने वाली मशीन के विवादास्पद विज्ञापन को हेमा मालिनी ने 'अनुचित' कहा

केंट ने अपने आटा और ब्रेड मेकर के विज्ञापन में लिखा था- ''क्या आप अपनी मेड को घर पर आटा गूंथने देते हैं? उनके हाथ इन्फेक्टेड हो सकते हैं.''

केंट की आटा गूंथने वाली मशीन के विवादास्पद विज्ञापन को हेमा मालिनी ने 'अनुचित' कहा

हेमा मालिनी ने केंट के विज्ञापन को अनुचित बताया है.

नई दिल्ली:

अभिनेत्री और बीजेपी सांसद हेमा मालिनी ने हेल्थकेयर उत्पाद बनाने वाली कंपनी केंट आरओ सिस्टम्स के विवादित विज्ञापन को "अनुचित" कहा है. उन्होंने कहा है कि यह उनके अपने मूल्यों के अनुरूप नहीं है. उन्होंने एक बयान में कहा है कि "मैं समाज के सभी वर्गों का सम्मान करती हूं और उनके साथ खड़ी हूं.'' ''आटा एंड ब्रेड मेकर" के विज्ञापन में लिखी बात को लेकर केंट की भारी आलोचना हुई है.

केंट के आटा एंड ब्रेड मेकर के विज्ञापन में कंपनी की ब्रांड एंबेसडर हेमा मालिनी और उनकी बेटी ईशा देओल ने कथित तौर पर घरेलू काम करने वालों को खराब तरीके से दर्शाया है. उन्हें संक्रमण के वाहक के रूप में दिखाया गया है.

केंट ने यह अपने आटा और ब्रेड मेकर के विज्ञापन में लिखा था- ''क्या आप अपनी मेड को घर पर आटा गूंथने देते हैं? उनके हाथ इन्फेक्टेड हो सकते हैं.'' केंट ने बिना हाथ का इस्तेमाल किए आटा गूंथने वाले अपने उत्पाद में निवेश करने के लिए उपभोक्ताओं को प्रेरित किया है.   

Newsbeep

केंट ने बुधवार को एक बयान जारी करते हुए माफी मांगी. इस बयान में चेयरमैन महेश गुप्ता ने लिखा, ''मैं केंट आटा और ब्रेड मेकर के विज्ञापन के लिए माफी मांगना चाहता हूं. यह अनजाने में लेकिन गलत तरीके से प्रसारित किया गया है और इसे वापस ले लिया गया है.'' उन्होंने आगे लिखा, ''हम सोसाइटी के सभी लोगों का सम्मान करते हैं और आपका समर्थन करते हैं.''

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


केंट द्वारा वापस लिया गया यह विज्ञापन ऐसे वक्त पर आया जब कोरोना महामारी के चलते देश भर में लॉकडाउन है. बंदिशों के कारण मार्च से घरेलू कामकाज करने वाले लोगों के पास काम नहीं है. ट्विटर पर कई लोगों ने घरेलू काम कारने वालों के हाथ गंदे होने के कंपनी के सुझाव को लेकर उसे आड़े हाथों लिया.