निर्भया की मां बोलीं- दोषी विनय को नहीं, उसके वकील को है आराम की जरूरत, कोर्ट को कर रहे हैं गुमराह

दिल्ली की पटियाला हाउस कोर्ट ने सोमवार को चारों दोषियों के खिलाफ नया दोषी डेथ वारंट जारी किया. तीन मार्च को होनी है फांसी. 

निर्भया की मां बोलीं- दोषी विनय को नहीं, उसके वकील को है आराम की जरूरत, कोर्ट को कर रहे हैं गुमराह

निर्भया की मां ने कहा- दोषी का वकील कर रहा कोर्ट को गुमराह (FILE)

खास बातें

  • निर्भया की मां ने वकील पर कोर्ट को गुमराह करने का आरोप लगाया
  • विनय के वकील के पास अब कुछ नहीं बचा
  • 3 मार्च को होनी है दोषियों को फांसी
नई दिल्ली:

दिल्ली गैंगरेप पीड़िता की मां आशा देवी ने दोषी विनय शर्मा के वकील पर कोर्ट को गुमराह करने का आरोप लगाया है. उन्होंने कहा कि विनय के वकील एपी सिंह कोर्ट को गुमराह कर रहे हैं ताकि न्याय में देरी हो. 

समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक, निर्भया की मां ने कहा, "दोषी विनय के वकील के पास अब कुछ नहीं है... वह न्याय में देरी करने के लिए अदालत को गुमराह कर रहे हैं. विनय को नहीं बल्कि उनके वकील को आराम की जरूरत है. विनय पूरी तरह ठीक है... वह मानसिक रूप से स्थिर हैं."

दिल्ली की पटियाला हाउस कोर्ट ने सोमवार को चारों दोषियों के खिलाफ नया दोषी डेथ वारंट जारी किया था. तीन मार्च को सुबह छह बजे फांसी होनी है. 

निर्भया के दोषी विनय की फांसी से बचने की एक और चाल, वकील ने कोर्ट में कहा- दिमागी हालत ठीक नहीं

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सुनवाई के दौरान, एपी सिंह ने अदालत को बताया कि विनय भूख हड़ताल पर है और उसकी मानसिक हालत ठीक नहीं है. सिंह ने अदालत से विनय के हेल्थ चेकअप और मेडिकल रिपोर्ट के लिए जेल प्रशासन को निर्देश देने की मांग भी की थी. 
निर्भया के दोषी विनय ने जेल में दीवार पर सिर मारकर खुद को नुकसान पहुंचाने की कोशिश की, 3 मार्च को होनी है फांसी
इससे पहले, दिल्ली हाई कोर्ट ने पांच फरवरी को चारों दोषियों को एक हफ्ते का समय दिया था. यह समय उन्हें उपलब्ध सभी कानूनी उपायों का सहारा लेने के लिए दिया गया. कोर्ट ने कहा था कि दोषियों को अलग-अलग फांसी नहीं दी जा सकती क्योंकि सभी एक भी अपराध में दोषी ठहराए गए हैं.  

वीडियो: फांसी टालने की एक और कोशिश, अब EC में दाखिल की अर्जी