सिपाही ने की सिपाही की हत्या, मोटरसाइकिल में बम लगाकर उड़ाया

सिपाही ने की सिपाही की हत्या, मोटरसाइकिल में बम लगाकर उड़ाया

फाइल फोटो

मुंबई:

मुंबई के पास अलीबाग में एक पुलिस सिपाही ने अपने ही एक साथी को बम से उड़ा दिया। आरोप है कि मृतक सिपाही नितिश पाटिल की हत्या एक महिला पुलिसकर्मी से संबंध रखने के शक में की गई। उस बात को लेकर दोनों में पिछले कई दिनों से तनाव चल रहा था।

रायगढ़ जिले के एस पी सुयेज़ हक़ के मुताबिक, वारदात के तुरंत बाद आरोपी पुलिस सिपाही प्रह्लाद पाटिल को गिरफ्तार कर लिया गया है और मामले की जांच चल रही है।

पुलिस के मुताबिक, श्रीवर्धन पुलिस थाने में तैनात सिपाही नितिश पाटिल ने 29 अक्टूबर की दोपहर को जैसे ही अपनी मोटरसाइकिल स्टार्ट की, उसमें धमाका हो गया। बुरी तरह से जख्मी सिपाही को अस्पताल ले जाया गया लेकिन डॉक्टर उसे बचा नहीं पाये।

पता चला है कि आरोपी सिपाही ने मोटरसाइकिल के इंजन से जिलेटिन स्टिक को कुछ इस तरह से तार से जोड़ दिया था कि जैसे ही चाभी लगाकर इंजिन शुरू किया गया, करंट जिलेटिन में दौड गया और फिर उसे फटते देर नहीं लगी।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

पता चला है कि आरोपी सिपाही प्रह्लाद पाटिल और मृतक नितिश में साल 2010 से झगड़ा चला आ रहा था। सालभर पहले भी प्रह्लाद ने गुंडे भेजकर नितिश पर हमला करवाया था। एक बार तो उसने उस महिला पुलिस सिपाही की बाइक भी जला दिया था।