Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
NDTV Khabar

रेहड़ी वाले को पैसे देने से पुलिसवाले ने किया इनकार, तो सपा विधायक की बेटी ने लगाई लताड़

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
रेहड़ी वाले को पैसे देने से पुलिसवाले ने किया इनकार, तो सपा विधायक की बेटी ने लगाई लताड़

पुलिस वाले की क्लास लगाती नाशी खान

लखनऊ:

उत्तर प्रदेश में समाजवादी पार्टी की सरकार के समय सपा नेताओं पर अकसर गुंडागर्दी के आरोप लगते हैं और पुलिस पर कुछ न करने के। पुलिस पर दबंगई के नाम पर गरीबों को परेशान करने के आरोप भी सार्वजनिक हैं। लेकिन कासगंज के पटियाली में एक सपा विधायक की बेटी ने सरेआम पुलिस वाले को ऐसा फटकारा की उनका वीडियो चर्चा का विषय बन गया है।

बताया जा रहा है कि 31 जुलाई को एक फोन से रिकॉर्ड किया गया यह वीडियो स्थानीय स्तर पर काफी शेयर किया जा रहा है।

वीडियो में नाशी खान (विधायक की बेटीं) एक पुलिसवाले की क्लास लेते हुई दिखाई दे रही हैं। बताया जा रहा है कि नाशी खान ने इस पुलिस वाले की क्लास इसलिए ली क्योंकि उनसे फल (सेब) लेने के बाद विक्रेता को कीमत अदा करने से मना कर दिया था।

वीडियो फुटेज में नाशी पुलिस वाले से कह रही हैं, 'जब वर्दीवाले ही चोर बन जाएंगे तो लोग क्या करेंगे? आप इस गरीब को लूट रहे हैं। क्या यही कसम आपने खाई थी जब आपने यह वर्दी पहनी थी। आपको शर्म आनी चाहिए।'


सार्वजनिक तौर पर शर्मिंदगी होने के बाद कांस्टेबल, जिनकी पहचान सुशील के रूप में हुई, ने फल विक्रेता को रुपये दे दिए।

25 वर्षीय नाशी खान जो कि एक वकील भी हैं और सामाजिक कार्यकर्ता भी हैं, से जब यह पूछा गया कि क्या पुलिस वाले पर कानूनी कार्रवाई भी की जाएगी, उन्होंने कहा, हमें लोगों के दिल को छूना है। निलंबन या नौकरी से निकालने की कड़ी कार्रवाई उनके परिवार के लिए भी सजा होगी।

टिप्पणियां

जानकारी के अनुसार नाशी खान, समाजवादी पार्टी की विधायक नजीबा खान ज़ीनत की बेटी हैं। नजीबा पटियाली सीट से विधायक हैं। नशी खान अपनी मां के विधानसभा में अकसर जाती हैं और लोगों से मिलती रहती हैं।

उन्होंने एनडीटीवी से कहा, "दरअसल उसकी रिपोर्ट करने से वह सस्पेंड हो जाता, तो इसकी सजा उसके साथ उसके परिवार को भी मिल जाती। इसलिए मैंने उसे वार्निंग देके छोड़ दिया।"
 



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


 Share
(यह भी पढ़ें)... नोरा फतेही के हाथ लगी बड़ी सफलता, तो बोलीं- मैं आखिरकार अपने लक्ष्य तक पहुंच रही हूं

Advertisement