Corona Virus: दुष्यंत सिंह से मुलाकात के बाद डेरेक ओ'ब्रायन समेत इन सांसदों ने भी खुद को किया आइसोलेट

टीएमसी नेता और सांसद डेरेक ओ' ब्रायन ने भी खुद को पृथक कर लिया. उन्होंने अपने ट्वीटर अकाउंट पर एक वीडियो शेयर कर यह जानकारी दी.

Corona Virus: दुष्यंत सिंह से मुलाकात के बाद डेरेक ओ'ब्रायन समेत इन सांसदों ने भी खुद को किया आइसोलेट

टीएमसी नेता और सांसद डेरेक ओ' ब्रायन ने भी खुद को पृथक कर लिया

नई दिल्ली:

बॉलीवुड सिंगर कनिका कपूर का कोरोना वायरस टेस्ट पॉजिटिव मिलने के बाद हड़कंप मच गया है. क्योंकि गायिका ने एयरपोर्ट से निकलने के बाद एक पार्टी में शिरकत की थी, जहां उनकी मुलाकात कई नेताओं से हुई थी. जिसमें वसुंधरा राजे और दुष्यंत का नाम शामिल है. कनिका के संक्रमित होने की पुष्टि के बाद वसुंधरा राजे और दुष्यंत ने खुद को आइसोलेट कर लिया है. इसी बीच टीएमसी नेता और सांसद डेरेक ओ' ब्रायन ने भी खुद को पृथक कर लिया. उन्होंने अपने ट्वीटर अकाउंट पर एक वीडियो शेयर कर यह जानकारी दी कि एक संसदीय समति के बैठक के दौरान दुष्यंत सिंह से मुलाकात की थी, और जब उन्हें कनिका सिंह घटना का पता चला तो उन्होंने खुद को एहतियातन अलग रखने का फैसला किया है. 

डेरेक ओ ब्रायन के ट्वीट के बाद आम आदमी पार्टी के नेता और राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने भी फैसला किया है कि वह भी खुद को आइसोलेट रखेंगे. अपने ट्विटर अकाउंट पर संजय सिंह ने लिखा कि संसद में हम लोग बराबर मिलते रहते हैं इसलिए सावधानी बरतते हुए मैं भी खुद को सेल्फ आइसोलेट करने जा रहा हूं. 

Newsbeep

इसके अलावा अनुप्रिया पटेल ने ट्वीट किया, 'कल एक कार्यक्रम में मैं मौजूद थी. उस कार्यक्रम में सहयोगी सांसद दुष्यंत सिंह भी मौजूद थे. सावधानी के तौर पर मैं सेल्फ़ आइसोलेसन में जा रही हूं. सरकार द्वारा आवश्यक दिशा निर्देशो का पालन करूंगी.उधर, राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने  भी अपने सभी कार्यक्रमों को रद्द कर दिया है, क्योंकि उन्होंने एक सांसद से मुलाकात की थी, जो संभवत: रविवार को कनिका कपूर द्वारा आयोजित डिनर में शामिल था.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com



बता दें कि देश में कोरोना का कहर बढ़ता जा रहा है. अब तक इससे 223 लोग संक्रमित हो चुके हैं. इनमें 191 भारतीय और 32 विदेशी नागरिक शामिल हैं. कोरोना से भारत में अब तक चार लोगों की मौतें हो चुकी हैं. हालांकि राहत की बात यह है कि 23 लोग इससे पूरी तरह ठीक हो चुके हैं. इस बीच देश में आज कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या सबसे ज्यादा बढ़ी. शुक्रवार को कोरोना के 50 नए मामले सामने आए हैं. कोरोना का कहर देखने हुए सरकार ने कई ऐहतियात कदम उठाए हैं.
Video: कोरोना वायरस को लेकर 22 मार्च को देश भर में 'जनता कर्फ्यू'