लॉकडाउन के पहले दिन बोले केजरीवाल- पैनिक होने की जरूरत नहीं, जरूरत का सामान मिलता रहेगा

देश में चल रहे लॉकडाउन के पहले दिन दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने बुधवार को मीडिया को संबोधित करते हुए कहा कि हमें किसी भी हालत में घर से बार नहीं निकलना. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि पैनिक होने की जरूरत नहीं है, जरुरत का सामान मिलता रहेगा.

लॉकडाउन के पहले दिन बोले केजरीवाल- पैनिक होने की जरूरत नहीं,  जरूरत का सामान मिलता रहेगा

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और उप-राज्यपाल अनिल बैजल.

नई दिल्ली:

देश में चल रहे लॉकडाउन के पहले दिन दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने बुधवार को मीडिया को संबोधित करते हुए कहा कि हमें किसी भी हालत में घर से बार नहीं निकलना. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि पैनिक होने की जरूरत नहीं है, जरुरत का सामान मिलता रहेगा. सीएम केजरीवाल ने कहा, जो लोग जरूरत का सामान और सेवा दे रहे हैं. उनको पास देने की तैयारी की जा रही है. जिनके पास अपना आई कार्ड नहीं है. उनके लिए हेल्पलाइन जारी करेंगे. आप उस नंबर पर फोन कीजिए और ईपास ले लीजिए. डॉक्टर, नर्स. मीडिया इन सबके पास अपने आईकार्ड हैं.  23469536 पर फ़ोन करके पुलिस से सहायता ले सकते हैं. यह नंबर पुलिस कमिश्नर दफ्तर का है. 

दूध, सब्जियां, खाने का सामान, रोजमर्रा की जरूरत के इस्तेमाल की चीजें और दवाइयां मिलती रहेगी. हम सब आपके स्वास्थ्य और जिंदगी के लिए मिलकर काम कर रहे हैं. पैनिक होने की जरूरत नहीं है. प्रधानमंत्री जी के भाषण के बाद दुकानों के बाहर लंबी लाइनें लगने लगी. अगर इतनी लंबी लाइनें लगेंगी तो लॉक डाउन का मतलब खत्म हो जाएगा.

उन्होंने कहा कि आपको भरोसा दिलाना चाहता हूं कि आपको जरूरत के सामान की चीजों में कमी नहीं होने देंगे. दुकान खुलवाने की जिम्मेदारी हमारी है. सामान पहुंचाने की जिम्मेदारी हमारी है. यह बड़ा मुश्किल समय है आपको परेशानियां होंगी लेकिन हम सबको मिलकर इसका मुकाबला करना है

वीडियो: कोरोनावायरस: पूरे देश में 21 दिन का लॉकडाउन

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com