CoronaVirus: शादी में भीड़ न जुटे, इसलिए PM Modi को लिखा पत्र, किया यह निवेदन

ओडिशा के ग्राम विकास रेजीडेंशियल स्कूल के रणनीतिकार और मीडिया समन्वयक रोहित कुमार ने प्रधानमंत्री मोदी से अपील की है कि वह उनके परिवार को समझाएं क्योंकि परिवार उनका प्रशंसक है और उनकी बात मानता है.

CoronaVirus: शादी में भीड़ न जुटे, इसलिए PM Modi को लिखा पत्र, किया यह निवेदन

ओडिशा के एक व्यक्ति ने पीएम मोदी को लिखा पत्र (फाइल फोटो)

खास बातें

  • ओडिशा के 27 वर्षीय एक व्यक्ति ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को पत्र लिखा
  • माता-पिता को मनाने का निवेदन किया
  • शादी में जमवाड़ा नहीं चाहता युवक
नई दिल्ली:

ओडिशा के 27 वर्षीय एक व्यक्ति ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को पत्र लिखकर कहा है कि वह उसके माता-पिता को इस बात के लिए राजी करें कि अगले महीने होने वाली उसकी शादी में ‘अतिथियों का जमावड़ा' न हो. ओडिशा के ग्राम विकास रेजीडेंशियल स्कूल के रणनीतिकार और मीडिया समन्वयक रोहित कुमार ने प्रधानमंत्री मोदी से अपील की है कि वह उनके परिवार को समझाएं क्योंकि परिवार उनका प्रशंसक है और उनकी बात मानता है.

कुमार की शादी अप्रैल के अंत में होने वाली है. उन्होंने कहा, ‘मैं अपने परिवार को यह मनाने की कोशिश कर रहा हूं कि वह बिना भीड़ जुटाए शादी संपन्न कराये लेकिन मेरा परिवार मेरी बात मान नहीं रहा है क्योंकि उन्हें उम्मीद है कि एक महीने में चीजें सामान्य हो जाएगी, लेकिन मुझे डर है कि भले ही एक महीने में चीजें तुलनात्मक रूप से ठीक हो जाए लेकिन उस समय भी लोगों को जमा करना खतरा मोल लेना होगा.'

PM Modi ने की 21 दिन तक देश को लॉकडाउन करने की घोषणा तो बॉलीवुड एक्टर बोले- बिना सोचे समझे निर्णय ले लिया...

उन्होंने कहा कि वह इस पत्र को मीडिया में जारी कर रहे हैं क्योंकि उन्हें आशंका है कि यह पत्र प्रधानमंत्री के पास किसी अन्य माध्यम से पहुंचने में दिक्कत होगी. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बुधवार को देशभर में 21 दिन तक बंद यानी बुधवार से 14 अप्रैल तक की घोषणा की है.
 



(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)