कोरोनावारस: 1.5 साल के बच्चे के संक्रमित होने का मामला आया सामने, दादा मस्जिद में कुछ विदेशी नागरिकों के संपर्क में आए थे

नवी मुम्बई में शुक्रवार को डेढ़ साल के एक बच्चे में कोरोना वायरस से संक्रमण की पुष्टि हुई है. नगर निकाय के एक अधिकारी ने यह जानकारी दी.

कोरोनावारस: 1.5 साल के बच्चे के संक्रमित होने का मामला आया सामने, दादा मस्जिद में कुछ विदेशी नागरिकों के संपर्क में आए थे

अधिकारी ने बताया कि शुक्रवार को बच्चे के कोरोना वायरस से संक्रमित होने की पुष्टि हुई

मुंबई:

नवी मुम्बई में शुक्रवार को डेढ़ साल के एक बच्चे में कोरोना वायरस से संक्रमण की पुष्टि हुई है. नगर निकाय के एक अधिकारी ने यह जानकारी दी. नवी मुम्बई में कोरोना वायरस का यह आठवां मामला है. बच्चे के दादा (मौलवी) शहर की एक मस्जिद में फिलीपीन के कुछ नागरिकों के संपर्क में आये थे. जब मौलवी में कोविड-19 संक्रमण की पुष्टि हो गयी तब उनके परिवार के सदस्यों और घरेलू सहायक के नमूने परीक्षण के लिए भेजे गये. उनके बेटे और घरेलू सहायक में कोरोना वायरस संक्रमण की पुष्टि हुई. उनकी बहू और पोते के नमूने बाद में परीक्षण के लिए भेजे गये. दोनों हाल ही मुम्बई से लौटे थे. 

कोरोनावायरस के इस केस को देखकर डॉक्टरों की टेंशन बढ़ी, 15वें दिन सामने आए इंफेक्शन के लक्षण

अधिकारी ने बताया कि शुक्रवार को बच्चे के कोरोना वायरस से संक्रमित होने की पुष्टि हुई और उसे उपचार के लिए कस्तूरबा अस्पताल ले जाया गया. उन्होंने बताया कि नवी मुम्बई में 690 लोगों को घरों में अलग रहने की सलाह दी गयी है. महाराष्ट्र में शुक्रवार को कोरोना वायरस के 28 नये मामले सामने आए. 

Video: लॉकडाउन के बीच लोगों की मदद के लिए आगे आए राजनेता

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com