झारखंड में कोरोना संक्रमण के 13 नए मामले, मरीजों की कुल संख्या 303 हुई

झारखंड में रांची के आठ, कोडरमा के दो, सरायकेला के दो और जमशेदपुर का एक मरीज कोरोना संक्रमित पाया गया

झारखंड में कोरोना संक्रमण के 13 नए मामले, मरीजों की कुल संख्या 303 हुई

प्रतीकात्मक फोटो.

रांची:

Coronavirus: झारखंड में गुरुवार को कुल 13 कोरोना पॉजिटिव मरीज मिले. इनमें रांची के आठ, कोडरमा के दो, सरायकेला के दो और जमशेदपुर का एक मरीज शामिल है. इनको मिलाकर राज्य में कोरोना संक्रमण के 303 मामले हो गए हैं. गिरिडीह निवासी मरीज दिल्ली से लौटा है. वह रांची के इरबा स्थित मेदांता हॉस्पिटल के ओपीडी में इलाज कराने आया था. यहीं उसका सैंपल लिया गया जिसकी रिपोर्ट गुरुवार को पॉजिटिव आई.चान्हो और मांडर से सात मरीज पॉजिटिव पाए गए हैं. वहीं को दो मरीज कोडरमा के पॉजिटिव पाए गए हैं.

बता दें कि एक दिन पूर्व यानी बुधवार को झारखंड में रिकॉर्ड 42 नए कोरोना मरीजों का पता चला था. इनमें 18 गढ़वा, एक हजारीबाग, पांच कोडरमा, नौ जमशेदपुर, पांच गिरिडीह,एक चतरा, एक धनबाद, एक सरायकेला और एक गुमला का मरीज शामिल है.

झारखंड में नए-नए जिलों के साथ नई-नई जगहों पर कोरोना पॉजिटिव मिलने से चिंता बढ़ गई है. झारखंड में हर दिन मरीज की संख्या बढ़ती जा रहा है. जैसे-जैसे प्रवासी आ रहे हैं, मरीजों की संख्या में बढ़ोतरी हो रही है.

अब तक इन जिलों में कोरोना पॉजिटिव मरीज पाए गए हैं- रांची-113, बोकारो-10, हजारीबाग-33, सिमडेगा-3, धनबाद-7, कोडरमा-16, गिरिडीह-15, देवघर-5, गढ़वा-47, पलामू-15, जामताड़ा-2, गोड्डा-1, दुमका-2, जमशेदपुर-16, रामगढ़-3, लोहरदगा-2, लातेहार-4, गुमला-3, चाईबासा-1, सरायकेला-4 और चतरा में एक.


झारखंड में तीन मौतें हुई हैं. इसमें रांची हिंदपिड़ी में दो और बोकारो में एक की मौत अभी तक हो चुकी है. वहीं एक मामला बरियातू का है लेकिन मरीज की रिपोर्ट गुड़गांव मेदांता से आई थी, जहां उनकी मौत हो गई.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


सबसे बड़ी राहत की बात है कि झारखंड में एक तरफ कोरोना वायरस के मरीज मिल रहे हैं तो दूसरी तरफ मरीज धीरे-धीरे ठीक भी हो रहे हैं.कोरोना के 127 मरीज अब तक ठीक हुए हैं. इसमें रांची के 89, बोकारो के 9, हजारीबाग के 3, धनबाद के 2, सिमडेगा के 2, देवघर के 4, कोडरमा का एक, गिरीडीह का एक, पलामू के 8, गढ़वा के 3 ,दुमका के 2, जामताड़ा के 2 और गोड्डा का एक मरीज ठीक हुआ है.