लॉकडाउन के बीच आग में झुलसी बच्ची को बचाने पहुंची सेना, कराया इलाज

राष्ट्रव्यापी लॉकडाउन के बीच सेना के जवान जम्मू-कश्मीर के उरी सेक्टर में नियंत्रण रेखा के नजदीक आग में झुलसी पांच वर्षीय बच्ची के पास पहुंचे और उसे समय पर इलाज मुहैया कराया.

लॉकडाउन के बीच आग में झुलसी बच्ची को बचाने पहुंची सेना, कराया इलाज

प्रतीकात्मक तस्वीर

उरी:

राष्ट्रव्यापी लॉकडाउन के बीच सेना के जवान जम्मू-कश्मीर के उरी सेक्टर में नियंत्रण रेखा के नजदीक आग में झुलसी पांच वर्षीय बच्ची के पास पहुंचे और उसे समय पर इलाज मुहैया कराया. अधिकारियों ने यह जानकारी दी. अधिकारियों ने कहा कि पीड़ित आलिया हाल में उरी सेक्टर में नियंत्रण रेखा (एलओसी) के निकट कलगई गांव में हादसे का शिकार हो गई थी. वह आग में गंभीर रूप से झुलस गई थी. उन्होंने कहा कि जवानों ने कोविड-19 के चलते लागू लॉकडाउन के बीच बच्ची को वहां से निकालकर उसका उपचार कराया. 

अधिकारियों ने कहा कि समय पर मिली चिकित्सा मदद और उपचार ने बच्ची की जान बचा ली. उन्होंने बताया कि सैन्यकर्मियों ने इसके अलावा एलओसी पर कलगई सैन्य शिविर के नजदीक झुला गांव में बुजुर्गों और गरीब ग्रामीणों को जरूरी चिकित्सा मदद भी मुहैया कराई है. अधिकारियों ने बताया कि सेना चिकित्सा मदद मुहैया कराने के अलावा कलगई गांव में ग्रामीणों और गरीबों को राशन भी पहुंचा रही है. 

Video: कोरोना की मार से दूसरे रोग के मरीज भी हो रहे हैं परेशान

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com