कोरोनावायरस : गौतम गंभीर की 1 करोड़ रुपये की पेशकश पर बोले CM केजरीवाल- पैसों की दिक्कत नहीं, हम शुक्रगुजार होंगे अगर...

गंभीर के इस ट्वीट पर अब मुख्यमंत्री केजरीवाल ने जवाब दिया है. उन्होंने लिखा- "गौतम जी, आपके प्रस्ताव के लिए धन्यवाद. समस्या पैसों की नहीं, बल्कि पीपीई किट की उपलब्धता की है.

कोरोनावायरस : गौतम गंभीर की 1 करोड़ रुपये की पेशकश पर बोले CM केजरीवाल- पैसों की दिक्कत नहीं, हम शुक्रगुजार होंगे अगर...

मुख्यमंत्री केजरीवाल का गौतम गंभीर को जवाब (फाइल फोटो)

खास बातें

  • गौतम गंभीर कोरोना संकट में मदद के लिए की 1 करोड़ रुपये की पेशकश
  • पैसों की दिक्कत नहीं, PPE किट दिलाने में कर दें मदद : केजरीवाल
  • दिल्ली में Covid-19 संक्रमितों की संख्या बढ़कर 503 हो गई

दिल्ली में कोरोनावायरस (Coronavirus) के मामले तेजी से बढ़ रहे हैं. इस बीच, दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) ने बीजेपी (BJP) सांसद गौतम गंभीर की पेशकश का स्वागत करते हुए पर्सनल प्रोटेक्टिव इक्विपमेंट (PPE) दिलाने का अनुरोध किया है. केजरीवाल ने कहा कि पैसा उनकी सरकार के लिए समस्या नहीं है. दिल्ली में Covid-19 संक्रमितों की संख्या बढ़कर 503 हो गई है. इस वायरस से मरने वालों की संख्या 7 है. वही, 18 लोग इस बीमारी से अब तक ठीक हुए हैं.  

इससे पहले, गौतम गंभीर ने अपने ट्वीट में कहा, "सीएम अरविंद केजरीवाल और उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने कहा था कि फंड की जरूरत है. मैंने पहले अपनी सांसद निधि से 50 लाख रुपये दिए थे, लेकिन इसे अभी तक स्वीकार नहीं किया गया. मासूम लोगों को दिक्कत न हो इसलिए 50 लाख रुपये और दे रहा हूं. कम से कम एक करोड़ रुपये से मास्क और पीपीई किट की जरूरतें पूरी होंगी."

गंभीर के इस ट्वीट पर अब मुख्यमंत्री केजरीवाल ने जवाब दिया है. उन्होंने लिखा- "गौतम जी, आपके प्रस्ताव के लिए धन्यवाद. समस्या पैसों की नहीं, बल्कि पीपीई किट की उपलब्धता की है. अगर आप हमें तुरंत कहीं से पीपीई किट दिलाने में हमारी मदद करते हैं तो हम आभारी होंगे. दिल्ली सरकार उन्हें खरीद लेगी. धन्यवाद."

भारत में कोरोनावायरस का कहर रुक नहीं रहा है. मरीजों की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है. स्वास्थ्य मंत्रालय की ओर से सोमवार सुबह जारी किए गए आंकड़ों के मुताबिक मरीजों की संख्या ने चार हजार का आंकड़ा पार कर लिया है. भारत में कोरोनावायरस से अबतक 109  लोगों की मौत हो चुकी है और 4067 इसके संक्रमण के शिकार हुए हैं. वहीं ठीक होने वाले मरीजों की संख्या 232 है. पिछले 24 घंटे की बात करें तो इस दौरान 32 लोगों की मौत हुई है और 693 नए मामले सामने आए हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com