BJP सांसद प्रवेश वर्मा बोले- 'क' से 'कोरोना, 'क' से 'केजरीवाल' तो लोगों ने ऐसे दिया रिएक्शन  

बीजेपी सांसद प्रवेश सिंह वर्मा ने दिल्ली के सीएम को लेकर ट्विटर पर लिखा, "क से कोरोना... 'क' से केजरीवाल."

BJP सांसद प्रवेश वर्मा बोले- 'क' से 'कोरोना, 'क' से 'केजरीवाल' तो लोगों ने ऐसे दिया रिएक्शन  

बीजेपी सांसद प्रवेश वर्मा की केजरीवाल पर टिप्पणी

नई दिल्ली:

कोरोनावायरस (Coronavirus) संकट के बावजूद आम आदमी पार्टी (AAP) और बीजेपी (BJP) के बीच जुबानी जंग जारी है. बीजेपी के सांसद प्रवेश साहिब सिंह वर्मा (Pravesh Sahib Singh) ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) पर निशाना साधा है. उन्होंने दिल्ली के सीएम को लेकर ट्विटर पर लिखा, "क से कोरोना... 'क' से केजरीवाल." जिसको लेकर सोशल मीडिया पर काफी प्रतिक्रिया आ रही है. यूजर्स ने बीजेपी सांसद के इस ट्वीट को लेकर उनके और उनकी पार्टी पर निशाना साध रहे हैं. वर्मा पश्चिमी दिल्ली सीट से बीजेपी के सांसद हैं.  

बीजेपी सांसद ने इससे पहले केजरीवाल सरकार द्वारा केंद्र से कर्मचारियों को वेतन देने के लिए 5,000 करोड़ रुपये की मदद पर भी निशाना साधा था. आम आदमी पार्टी ने 4 जून को अपने ट्वीट में लिखा था, "मुख्यमंत्री केजरीवाल ने कहा- कुछ लोग हमारे विज्ञापनों की संख्या पर सवाल उठा रहे हैं. अगर हम विज्ञापन न दे तो लोगों को कोरोना से बचने के लिए जागरूक कैसे करेंगे? कोरोना से बचाव के लिए हमें लोगों को बताना ही पड़ेगा कि कोरोना से बचाव के लिए क्या करना है क्या नहीं."

इस प्रवेश साहिब सिंह ने जवाब देते हुए ट्वीट में कहा- "पिछले पांच सालों में कौनसा कोरोना था? अभी तक जो हज़ारो करोड़ उड़ाये है वो कौनसी जागरूकता फैला रहे थे? वो पैसे बचाये होते तो आज जागरूकता के साथ लोगो को अधिक बेहतर स्वास्थ्य सुविधा भी मिल रही होती..."

वीडियो: सोनाली फोगाट की गुंडागर्दी, मार्केट कमेटी के कर्मचारी को पीटा"

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com