Coronavirus Covid-19 Lockdown: बीजेपी नेताओं ने अपने ट्विटर प्रोफाइल के साथ लगाईं मास्क वाली फोटो

भाजपा अध्यक्ष जे पी नड्डा सहित पार्टी के कई वरिष्ठ नेताओं ने अपने ट्विटर प्रोफाइल के साथ अपनी अपनी मास्क वाली फोटो लगाई हैं.

Coronavirus Covid-19 Lockdown: बीजेपी नेताओं ने अपने ट्विटर प्रोफाइल के साथ लगाईं मास्क वाली फोटो

राष्ट्र के नाम अपने संबोधन के लिए प्रधानमंत्री अपने चेहरे पर ‘गमछा’ लपेट कर आए थे.

नई दिल्ली:

भाजपा अध्यक्ष जे पी नड्डा सहित पार्टी के कई वरिष्ठ नेताओं ने अपने ट्विटर प्रोफाइल के साथ अपनी अपनी मास्क वाली फोटो लगाई हैं. इससे पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कोरोना वायरस महामारी से निपटने के लिए चेहरा ढकने का महत्व बताया था. मंगलवार को राष्ट्र के नाम टेलीविजन पर अपने संबोधन के लिए प्रधानमंत्री अपने चेहरे पर ‘गमछा' लपेट कर आए थे. संबोधन शुरू करने से ठीक पहले, उन्होंने इसे हटा लिया था. उन्होंने अपने ट्विटर हैंडल पर संबंधित तस्वीर भी जारी की. 

प्रधानमंत्री ने कहा ‘‘लॉकडाउन और सामाजिक दूरी की लक्ष्मण रेखा का पूरी तरह पालन करें. घर में बने, चेहरा ढकने के मास्क का अनिवार्य रूप से उपयोग करें.'' भाजपा अध्यक्ष नड्डा ने अपने ट्विटर हैंडल पर अपनी प्रोफाइल फोटो बदलने के बाद अपने संदेश में कहा, ‘‘ चेहरे को ढकें और सुरक्षित रहें.'' 


केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह, स्मृति ईरानी और दिल्ली प्रदेश भाजपा अध्यक्ष ने भी अपने अपने ट्विटर हैंडल पर अपनी प्रोफाइल फोटो बदल कर मास्क वाली तस्वीरें लगाईं हैं.  

Video: रामविलास पासवान ने कहा, 'प्रशासन को मामले की गंभीरता समझनी चाहिए'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com