Coronavirus:दिल्ली पुलिस में कोविड-19 से पहली मौत,अब तक 70 से ज्यादा पुलिसकर्मी हो चुके हैं संक्रमित

देश में कोरोनावायरस (Coronavirus) के मामले तेजी से सामने आ रहे हैं. Covid-19 संक्रमित मरीजों का आंकड़ा बढ़कर 50,000 के करीब पहुंच गया है.

Coronavirus:दिल्ली पुलिस में कोविड-19 से पहली मौत,अब तक 70 से ज्यादा पुलिसकर्मी हो चुके हैं संक्रमित

कोरोना से दिल्ली पुलिस में कांस्टेबल अमित राणा की मौत

नई दिल्ली:

देश में कोरोनावायरस (Coronavirus) के मामले तेजी से सामने आ रहे हैं. Covid-19 संक्रमित मरीजों का आंकड़ा बढ़कर 50,000 के करीब पहुंच गया है. स्वास्थ्य मंत्रालय (Health Ministry) की ओर से बुधवार को जारी आंकड़ों के मुताबिक, देश में कोरोनावायरस से अब तक 1,694 लोगों की मौत हो चुकी है जबकि संक्रमितों की संख्या 49,391 हो गई है. वही दिल्ली पुलिस में कांस्टेबलअमित राणा की मौत कोरोना से हो गई है. कोरोना से दिल्ली पुलिस में यह पहली मौत है.31 साल के कॉन्स्टबेल अमित राणा की मंगलवार सुबह मौत हो गई थी. बुधवार को उनकी कोरोनो की रिपोर्ट पॉजिटिव आयी है. 

 चिंताजनक बात यह है कि अमित को कोरोनो के सोमवार शाम तक कोई लक्षण नहीं दिखे थे. सोमवार रात उन्हें सांस लेने में तकलीफ हुई और बुखार हुआ.जिसके बाद आरएमएल ले जाया गया जहां मंगलवार सुबह उनकी मौत हो गयी.मौत से पहले उनके कोरोना टेस्ट के लिए सैंपल लिए गए थे. अमित उत्तरी पश्चिमी दिल्ली के भरत नगर थाने में तैनात थे. बताते चले कि दिल्ली में 70 से ज्यादा पुलिसकर्मी अब तक कोरोना पॉजिटिव हो चुके हैं जिसमें 9 अब तक ठीक हो चुके हैं.

VIDEO:ट्रैफिक के जॉइंट CP एनएस बुंदेला ने कहा- नियम तोड़ने वालों को नहीं मिलेगी रियायत

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com