Coronavirus Gujarat News: गुजरात में संक्रमितों की संख्या पहुंची 516 पर, अब तक 24 की मौत

Coronavirus Gujarat News: गुजरात में रविवार को कोरोना वायरस संक्रमण के 48 नए मामले सामने आने के बाद राज्य में संक्रमित लोगों की कुल संख्या बढ़कर 516 हो गई है.

Coronavirus Gujarat News: गुजरात में संक्रमितों की संख्या पहुंची 516 पर, अब तक 24 की मौत

Coronavirus Gujarat News: बीते 24 घंटे में 48 नये मामले सामने आए हैं

अहमदाबाद:

Coronavirus Gujarat News:  गुजरात में रविवार को कोरोना वायरस संक्रमण के 48 नए मामले सामने आने के बाद राज्य में संक्रमित लोगों की कुल संख्या बढ़कर 516 हो गई है. स्वास्थ्य विभाग के एक वरिष्ठ अधिकारी यह जानकारी दी. अधिकारी ने कहा कि अहमदाबाद में दो लोगों की मौत के बाद राज्य में मृतकों की संख्या बढ़कर 24 हो गई है.  उन्होंने कहा कि बीते 24 घंटे में 48 नये मामले सामने आए हैं. इनमें अहमदाबाद से 39, वडोदरा से छह और आणंद से तीन मामले सामने आए हैं. राज्य की प्रधान सचिव (स्वास्थ्य) जयंती रवि ने कहा, "अहमदाबाद में कोरोना वायरस से संक्रमित लोगों की संख्या अब 282 हो गई है जबकि वडोदरा में 101 मामले सामने आए हैं."

अहमदाबाद में सबसे अधिक 12 लोगों की मौत हुई है. रवि ने कहा कि अहमदाबाद में रविवार को मरनेवालों में 75 वर्षीय व्यक्ति और 60 वर्षीय महिला शामिल हैं. इसके साथ ही गुजरात में मृतकों की संख्या बढ़कर 24 हो गई है और 516 लोग संक्रमित हैं. 

बता दें कि  भारत में कोविड-19 (COVID-19) से अब तक 273 लोगों की मौत हो चुकी है और कोरोना संक्रमण के 8447 मामले (Coronavirus Cases) सामने आए हैं. स्वास्थ्य मंत्रालय (Health Ministry) की तरफ से रविवार को जारी ताजा आंकड़ों के मुताबिक, बीते 24 घंटे में देश में कोरोना के कुल 918 नए मामले आए हैं और 31 लोगों की जान गई है. हालांकि, थोड़ी राहत वाली बात यह है कि इस बीमारी से अब तक 765 लोग ठीक हुए हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

Video: लॉकडाउन से हुआ पलायन, अब खेती के संकट में फंसेंगे किसान