विदेश से लौटे IAS अधिकारी को कथित रूप से क्वारंटाइन में रहने को कहा गया, लेकिन केरल से कानपुर

केरल में हैरान करने देने का मामला सामने आया है. यहां पर कोल्लम जिले में सब-कलेक्टर के पद पर तैनात एक आईएएस अधिकारी को आइसोलेशन में रहने के लिए कहा गया था.

विदेश से लौटे IAS अधिकारी को कथित रूप से  क्वारंटाइन में रहने को कहा गया, लेकिन केरल से कानपुर

Coronavirus : IAS अधिकारी के खिलाफ रिपोर्ट सरकार को सौंप दी गई है

खास बातें

  • कोल्लम में तैनाथ थे IAS अधिकारी
  • कुछ दिन पहले ही आए थे विदेश से
  • 19 मार्च को पहुंच गए कानपुर
नई दिल्ली:

केरल में हैरान करने देने का मामला सामने आया है. यहां पर कोल्लम जिले में सब-कलेक्टर के पद पर तैनात आईएएस अधिकारी अनुपम मिश्रा को कथित रूप से क्वारंटाइन रहने के लिए कहा गया था. वह हाल ही में विदेश यात्रा लौटकर आए थे. लेकिन 19 मार्च को वह सरकार के निर्देशों की धज्जियां उड़ाते हुए केरल से कानपुर पहुंच गए. न्यूज एजेंसी ANI के मुताबिक इसकी पूरी जानकारी जिला कलेक्टर ने रिपोर्ट के तौर पर केरल सरकार को दे दी है. गौरतलब है कि इस समय जिस भी शख्स को आईसोलेशन में रहने को कहा जाता है और अगर वह इसका उल्लंघन करता है तो उसके खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जा सकती है.  आपको बता दें कि केरल में इस समय सबसे ज्यादा मरीजों की संख्या है. यहां पर कोरोनावायरस से संक्रमित मरीजों का आंकड़ा 137 पहुंच गया है. हालांकि राहत वाली ये बात ये है कि राज्य में अभी तक किसी मरीज की मौत नहीं हुई है. देश में कुल मरीजों की 724 और 16 लोगों की मौत हुई है. अब तक 67 मरीज इस बीमारी से ठीक हो चुके हैं. 

गौरतलब है कि पीएम मोदी ने इस बीमारी के संक्रमण को रोकने के लिए 21 दिन के लॉकडाउन का ऐलान किया है. लेकिन इसके संक्रमित मरीजों की संख्या बढ़ती जा रही है. हालांकि स्वास्थ्य मंत्रालय का कहना है कि मरीजों की संख्या उस अनुपात से नहीं बढ़ रही है जिसकी आशंका जताई जा रही थी और यह भी कहा कि इससे माना जा सकता है कि देश में अभी कम्युनिटी इन्फेक्शन की शुरुआत नहीं हुई है..

LIVE COVID-19 UPDATE (INDIA)

LIVE COVID-19 UPDATE (WORLD)

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com