AirAsia इंडिया ने सभी 21 जगहों की घरेलू उड़ानों के लिए शुरू की बुकिंग

सस्ती विमानन सेवा देने वाली कंपनी एयर एशिया इंडिया (AirAsia India) ने अपनी सभी 21 स्थानों की उड़ानों के लिए बुकिंग शुरू कर दी है.

AirAsia इंडिया ने सभी 21 जगहों की घरेलू उड़ानों के लिए शुरू की बुकिंग

AirAsia इंडिया ने घरेलू उड़ानों के लिए शुरू की बुकिंग.

मुंबई:

सस्ती विमानन सेवा देने वाली कंपनी एयर एशिया इंडिया (AirAsia India) ने अपनी सभी 21 स्थानों की उड़ानों के लिए बुकिंग शुरू कर दी है. कंपनी ने यह फैसला देश में 25 मई से विमानन सेवाएं शुरू होने के चलते यह लिया है. कंपनी ने शनिवार को जारी एक विज्ञप्ति में कहा कि सुरक्षित यात्रा के लिए वह सभी नियामकीय दिशानिर्देशों और मानक परिचालन प्रक्रियाओं का पालन करेगी.

कंपनी के प्रबंध निदेशक और मुख्य कार्यकारी अधिकारी सुनील भास्करन ने कहा कि वह सरकार के सभी हितधारकों के साथ मिलकर काम करने और नए प्रोटोकॉल के तहत घरेलू उड़ानों को चरणबद्ध तरीके से फिर शुरू करने में मदद करने का स्वागत करते हैं. चालक दल और यात्रियों की सुरक्षा को ध्यान में रखते हए परिचालन किया जाएगा.

विज्ञप्ति के मुताबिक यात्रियों को अनिवार्य तौर पर वेब चेकइन करना होगा. साथ हवाईअड्डे पर आने से पहले आरोग्य सेतु एप को डालना और स्वघोषणा पत्र को पूरा भरना होगा. यात्रियों को यात्रा से दो से चार घंटे पहले हवाईअड्डे पर आने की सलाह भी दी जा रही है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: घरेलू उड़ानों के लिए एयरपोर्ट पर तैयारियां शुरू