लॉकडाउन के बाद बनी स्थिति को लेकर गौतम गंभीर का CM केजरीवाल पर हमला, बोले- शर्मनाक! दिल्ली ही नहीं रहेगी तो कहां बेचोगे?

Coronavirus Lockdown: पूर्वी दिल्ली से BJP सांसद गौतम गंभीर (Gautam Gambhir) ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) पर निशाना साधा है.

लॉकडाउन के बाद बनी स्थिति को लेकर गौतम गंभीर का CM केजरीवाल पर हमला, बोले- शर्मनाक! दिल्ली ही नहीं रहेगी तो कहां बेचोगे?

दिल्ली के बस स्टेशनों पर जुटे प्रवासी मजदूर

नई दिल्ली:

कोरोनावायरस लॉकडाउन (Coronavirus Lockdown) की वजह से दिल्ली से दूसरे राज्यों की ओर पलायन कर रहे लोगों के मुद्दे पर बीजेपी और आम आदमी पार्टी (AAP) के बीच जुबानी जंग तेज हो गई है. पूर्वी दिल्ली से BJP सांसद गौतम गंभीर (Gautam Gambhir) ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) पर निशाना साधा है. गंभीर ने अपने ट्वीट में लिखा- "दिल्ली की जनता ने अरविंद केजरीवाल को औरों पर आरोप लगाने के लिए चुना है क्या? इस स्थिति में भी सारी जवाबदेही PM और बाकी राज्यों के CM पे डाल दी! 500 करोड़ के विज्ञापन बजट में 2 लाख लोगों का खाना आ जायेगा. अगर दिल्ली ही नहीं रहेगी तो कहां बेचोगे अपने झूठ को? शर्मनाक!"

इससे पहले, दिल्ली के डिप्टी CM मनीष सिसोदिया ने बीजेपी नेताओं पर प्रवासी मजदूरों के पलायन को लेकर राजनीति करने का आरोप लगाया था. उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा- "मुझे बहुत दुःख है कि कोरोना महामारी के बीच बीजेपी नेता टुच्ची राजनीति पर उतर आए हैं. योगी आदित्यनाथ की सरकार ने आरोप लगाया है कि अरविंद केजरीवाल जी ने जी ने बिजली पानी काट दिया इसलिए लोग दिल्ली से जा रहे हैं. यह गम्भीरता से एक होकर देश को, बचाने का समय है, घटिया राजनीति का नहीं." 

वहीं, आप आदमी पार्टी के विधायक राघव चड्ढा के खिलाफ अफवाह फैलाने के आरोप में उत्तर प्रदेश के नोएडा में प्राथमिकी (FIR) दर्ज कराई गई है. आप विधायक ने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर आरोप लगाया था है कि वह दिल्ली से पलायन करके जा रहे लोगों को पिटवा रहे हैं.

देश में कोरोनावायरस का संकट लगातार गहराता जा रहा है. कोरोनावायरस के प्रकोस से अब तक देश में 25 लोगों की मौत हो चुकी है. वहीं, इस बीमारी के अब तक देश में 979 मामले सामने आए हैं. हालांकि, 87 मरीज कोरोनावायरस से ठीक हुए हैं. कोरोनावायरस के खतरे को देखते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बुधवार से 21 दिनों के लिए देशव्यापी लॉकडाउन का आह्वान किया है. लॉकडाउन की वजह से दिहाड़ी मजदूर वापस अपने गृह राज्यों की ओर लौटने के लिए मजबूर हैं. हालांकि, सरकार ने गरीबों, जरूरतमंदों, महिलाओं और वृद्धों को ध्यान में रखते हुए 1.70 लाख करोड़ रुपये से अधिक के राहत पैकेज की घोषणा की है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com