Lockdown: केंद्र सरकार के सभी मंत्रियों को दफ्तरों में जाकर काम करने के निर्देश- सूत्र

Coronavirus संक्रमण रोकने की चुनौती के बीच केंद्र सरकार अब 'जान भी-जहान भी' रणनीति के तहत सरकारी काम पटरी पर लाने की क़वायद में जुट गई

Lockdown: केंद्र सरकार के सभी मंत्रियों को दफ्तरों में जाकर काम करने के निर्देश- सूत्र

Lockdown: पीएम मोदी के कार्यालय की ओर से मंत्रियों को दफ्तरों में जाकर काम करने के निर्देश दिए गए हैं.

नई दिल्ली:

Coronavirus Lockdown: केंद्र सरकार के सभी मंत्रियों से कहा गया है कि वे सोमवार से अपने-अपने दफ्तर जाना शुरू कर दें. सूत्रों के मुताबिक प्रधानमंत्री कार्यालय (PMO) की ओर से यह निर्देश दिया गया है. देश में कोरोना वायरस (Coronavirus) संक्रमण रोकने की चुनौती के बीच केंद्र सरकार अब 'जान भी-जहान भी' रणनीति के तहत सरकारी काम पटरी पर लाने की क़वायद में जुट गई है. 

सूत्रों के अनुसार पीएमओ की ओर से केंद्र सरकार के सभी मंत्रियों से कहा गया है कि वे सोमवार से अपने-अपने कार्यालयों में जाना शुरू कर दें. सभी मंत्री दफ्तरों से काम करेंगे. दफ्तरों में काम करते समय सोशल डिस्टेसिंग का ध्यान रखने के लिए कहा गया है.

सूत्रों के अनुसार संयुक्त सचिव से ऊपर के स्तर के सभी अधिकारियों को दफ्तर जाने के लिए कहा गया है. नीचे के स्तर के  कर्मचारी रोटेशन पर आएंगे. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

अभी तक लॉकडाउन (Lockdown) के चलते अधिकांश मंत्री घर से काम कर रहे थे. वे घर से ही वीडियो कॉन्फ़्रेंस के ज़रिए बैठकें कर रहे थे और सरकारी काम निपटा रहे थे. उनसे कहा गया है कि सोमवार से दफ्तर जाएं और सुचारू रूप से काम शुरू करें.