शराब के ठेके खुलने की अफवाह सुनते ही लग गईं लंबी-लंबी लाइनें, सामने आईं ये तस्वीरें

कोरोनावायरस (Coronavirus) के संक्रमण को फैलने से रोकने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) ने 21 दिन का लॉकडाउन करने का फैसला लिया है. जिसके वजह से पूरे देशभर में गैर-जरूरी दुकानों को बंद करा दिया गया.

शराब के ठेके खुलने की अफवाह सुनते ही लग गईं लंबी-लंबी लाइनें, सामने आईं ये तस्वीरें

शराब के ठेके पर लाइन में लगे हुए लोग

नई दिल्ली:

कोरोनावायरस (Coronavirus) के संक्रमण को फैलने से रोकने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) ने 21 दिन का लॉकडाउन करने का फैसला लिया है. जिसके वजह से पूरे देशभर में गैर-जरूरी दुकानों को बंद करा दिया गया. लॉकडाउन में शराब की दुकानें भी बंद हैं. वहीं, शराब का सेवन करने वाले लोगों को कर्नाटक के गडग (Gadag) में यह अफवाह फैली कि बुधवार को कुछ घंटों के लिए शराब के ठेके खोले जाएंगे.

अफवाह फैलते ही लोग अपने घरों के आसपास की शराब के दुकानों पर जाकर लाइन में खड़े हो गए. जबकि दुकानों के शटर गिरे हुए थे. हालांकि शराब की दुकानें बंद रही, लेकिन अफवाह के चलते लोग अपने घरों से बाहर आकर शराब लेने के लिए लाइनों में लग गए, जिसकी तस्वीरें अब सामने आई हैं.

बता दें कि देश में कोरोनावायरस का प्रकोप लगातार बढ़ता जा रहा है. भारत में कोरोनावायरस (COVID-19) से अबतक 38 लोगों की मौत हो चुकी है और संक्रमितों की संख्या 1637 पहुंच गई है. बीते 12 घंटे में कोरोना के 240 नए मामले सामने आए हैं, वहीं एक अच्छी खबर यह है कि इसके संक्रमण से 133 लोग ठीक हो चुके हैं. स्वास्थ्य मंत्रालय की तरफ से बुधवार सुबह ये आंकड़े जारी किए गए हैं. बता दें कि कोरोनावायरस के बढ़ते मामले को देखते हुए देश में 21 दिनों का लॉकडाउऩ जारी है. 21 दिनों का लॉकडाउऩ 14 अप्रैल तक जारी रहेगा.

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com