अभी भी कोरोना वायरस के रेड जोन में है मुंबई, पुलिस कमिश्‍नर ने ट्वीट करके दी यह चेतावनी..

पुलिस कमिश्‍नर ने अपने ट्वीट में लिखा-सिर्फ याद दिलाने के लिए. मुंबई रेड जोन में होने के कारण यहां लॉकडाउन-4 के तहत पहले के नियमों से कोई छूट नहीं दी गई है. वैध इजाजत के बिना और इमरजेंसी सेवा से संबंधित नहीं होने के बावजूद दिन और रात घूमने वालों वाहनों और इनके ड्राइवर को कड़ी कार्रवाई का सामना करना होगा.

अभी भी कोरोना वायरस के रेड जोन में है मुंबई, पुलिस कमिश्‍नर ने ट्वीट करके दी यह चेतावनी..

महाराष्‍ट्र सहित पूरे देश में लॉकडाउन 31 मई तक बढ़ा दिया गया है

मुंंबई:

Coronavirus Lockdown: महानगरी मुंबई (Mumbai) कोरोना वायरस की महामारी में 'कराह' रही है. देश में कोरोना वायरस के अब तक जितने केस दर्ज हुए हैं, उनमें से 20 फीसदी इसी महानगर से है. कोरोना वायरस की इतने अधिक केसों के कारण बॉलीवुड नगरी को कोविड-19 रेड जोन में रखा गया है. मुंबई के पुलिस आयुक्‍त परमबीर सिंह (Mumbai Police Commissioner) ने एक ट्वीट में यह जानकारी दी और साथ ही बताया कि शहर में लॉकडाउन का सख्‍ती से पालन कराया जाए और लॉकडाउन-4 के दौरान इसका उल्‍लंधन करने वालों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी. उन्‍होंने यह भी साफ किया कि रेड जोन में होने के कारण मुंबई में फिलहाल कोई 'रियायत' नही दी जाएगी.

पुलिस कमिश्‍नर ने अपने ट्वीट में लिखा-सिर्फ याद दिलाने के लिए. मुंबई रेड जोन में होने के कारण यहां लॉकडाउन-4 के तहत पहले के नियमों से कोई छूट नहीं दी गई है. वैध इजाजत के बिना और इमरजेंसी सेवा से संबंधित नहीं होने के बावजूद दिन और रात घूमने वालों वाहनों और इनके ड्राइवर को कड़ी कार्रवाई का सामना करना होगा. यह आपकी सुरक्षा के लिए पहले है.''

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

गौरतलब है कि मुंबई में अब तक कोरोना वायरस के 20 हजार से अधिक केस सामने आए हैं, यहां अब तक 734 लोगों को कोरोना संक्रमण के चलते जान गंवानी पड़ी है. भारत के किसी एक शहर में कोरोना प्रभावितों की यह सर्वाधिक संख्‍या है. गौरतलब है कि महानगर मुंबई्, दिल्‍ली, अहमदाबाद और चेन्‍नई कोरोना वायरस की महामारी से काफी प्रभावित हैं और इन शहरों में बड़ी संख्‍या में लोग कोरोना वायरस से संक्रमित हैं. राज्‍यों के लिहाज से बात करें तो देश में कोरोना वायरस के सबसे ज्‍यादा केस महाराष्‍ट्र में हैं.