चंडीगढ़ : लॉकडाउन के चलते परिवार को नहीं मिल पाया खाना, पुलिस को फोन कर दी आत्महत्या की धमकी और फिर...

कोरोना वायरस (Coronavirus) से बचाव के लिए देश में लॉकडाउन (Lockdown) किया गया है. इसकी वजह से जनता को परेशानियां भी हो रही हैं.

चंडीगढ़ : लॉकडाउन के चलते परिवार को नहीं मिल पाया खाना, पुलिस को फोन कर दी आत्महत्या की धमकी और फिर...

चंडीगढ़ पुलिस की सजगता से परिवार की जान बच गई. (फाइल फोटो)

खास बातें

  • परिवार के पास खत्म हो गया था खाना
  • महिला ने किया था पुलिस को फोन
  • पुलिस ने परिवार को दिया खाना-पैसे
चंडीगढ़:

कोरोना वायरस (Coronavirus) से बचाव के लिए देश में लॉकडाउन (Lockdown) किया गया है. इसकी वजह से जनता को परेशानियां भी हो रही हैं. चंडीगढ़ में इसका एक बेहद चौंकाने वाला मामला सामने आया है. यहां एक परिवार ने पुलिस को फोन कर बताया कि उनके घर में खाना खत्म हो गया है और अगर उन्हें खाने के लिए कुछ नहीं मिलेगा तो वह खुदकुशी कर लेंगे. जिसके बाद पुलिस आनन-फानन में उस पते पर पहुंची और परिवार की जान बचाई. चंडीगढ़ पुलिस की ओर से यह जानकारी दी गई है.

डीएसपी दिलशेर सिंह ने बताया कि बीते शनिवार पुलिस के पास एक कॉल आई थी. कॉल एक महिला ने की थी. महिला ने फोन पर कहा कि वह अपने पति और बीमार बच्चे के साथ आत्महत्या कर लेगी क्योंकि उनके पास खाना और दवाइयां खरीदने के लिए पैसे नहीं हैं. कॉल पर इस तरह की बात सुनकर पुलिसकर्मियों के होश उड़ गए. आनन-फानन में डीएसपी सिंह स्टेशन हाउस ऑफिसर (एसएचओ) के साथ उनके घर पहुंचे और परिवार को खुदकुशी करने से रोका. पुलिस ने परिवार को खाना और कुछ रुपये भी दिए.

VIDEO: महाराष्ट्र में कोरोना वायरस से संक्रमित लोगों की संख्या 180 पहुंची

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com