Coronavirus Lockdown: श्रमिक स्‍पेशल ट्रेन से बंगाल लौट रही महिला की संदिग्‍ध परिस्थितियों में मौत

मृतक महिला के साथ सफर कर रहे दामाद रंजीत ने बताया कि वह अपने परिवार के साथ श्रमिक स्पेशल ट्रेन में सवार होकर नई दिल्ली से जलपाईगुड़ी जा रहे थे, ट्रेन में उनके साथ सफर कर रही सास की अचानक तबियत बिगड़ गई और उनकी मौत हो गई.

Coronavirus Lockdown: श्रमिक स्‍पेशल ट्रेन से बंगाल लौट रही महिला की संदिग्‍ध परिस्थितियों में मौत

ट्रेन को इटावा में रोककर शव पोस्‍टमार्टम के लिए भेजा गया (प्रतीकात्‍मक फोटो)

लखनऊ:

Coronavirus Lockdown: लॉकडाउन में अन्य राज्यों में फंसे प्रवासी मजदूरों को उनके घरों तक पहुंचाने के लिए चलाई गई श्रमिक स्पेशल ट्रेन में सवार होकर नई दिल्ली से गुवाहाटी के न्यू जलपाईगुड़ी (पश्चिम बंगाल)जा रही महिला की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई. सूचना मिलने पर रेलवे की तरफ से ट्रेन को इटावा रेलवे स्टेशन पर रोका गया. ट्रेन से महिला के शव को प्रशासनिक अधिकारियों ने उतारकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. मृतक महिला के साथ सफर कर रहे दामाद रंजीत ने बताया कि वह अपने परिवार के साथ श्रमिक स्पेशल ट्रेन में सवार होकर नई दिल्ली से जलपाईगुड़ी जा रहे थे, ट्रेन में उनके साथ सफर कर रही सास की अचानक तबियत बिगड़ गई और उनकी मौत हो गई. 

रंजीत ने बताया कि इसकी सूचना हम लोगों ने रेलवे के अधिकारियों को दी, जिसके बाद ट्रेन को इटावा रेलवे स्टेशन पर रुकवाया गया और शव को उतारा गया है. अधिकारियों ने उनके सास के शव का पोस्टमार्टम करवा दिया है. मुख्य विकास अधिकारी राजा गणपति आर ने बताया कि यह लोग श्रमिक एक्सप्रेस में सवार होकर नई दिल्ली से न्यू जलपाईगुड़ी जा रहे थे, तभी ट्रेन में सवार महिला किपा शेपा की अचानक तबियत बिगड़ गई और उनकी मौत हो गई. सूचना मिलने पर हम लोगों ने शव को ट्रेन से उतारकर सैम्पल लेने के बाद पोस्टमार्टम करवाया है. हम लोगों ने न्यू जलपाईगुड़ी के अधिकारियों से बात की है, इसलिए महिला के शव और परिजनों को एम्बुलेंस के द्वारा न्यू जलपाईगुड़ी के लिए रवाना किया जा रहा है.

VIDEO: चार्टर्ड फ्लाइट से प्रवासी मजदूर भेजे गए घर

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com