Coronavirus: महाराष्ट्र ने केरल से 50 विशेषज्ञ डॉक्टरों और 100 नर्सों को भेजने की मांग की

Coronavirus: महाराष्ट्र के मेडिकल डायरेक्टर डॉ टीपी लहाने ने केरल के स्वास्थ्य मंत्री को पत्र लिखा, डॉक्टरों और नर्सों के रहने खाने और बाकी सब व्यवस्था महाराष्ट्र सरकार करेगी, वेतन भी देगी

Coronavirus: महाराष्ट्र ने केरल से 50 विशेषज्ञ डॉक्टरों और 100 नर्सों को भेजने की मांग की

प्रतीकात्मक फोटो.

मुंबई:

Maharashtra Coronavirus News: मुंबई में कोरोना के बढ़ते संक्रमण से डॉक्टरों और नर्सों की कमी की समस्या सामने आ रही है. महाराष्ट्र के मेडिकल डायरेक्टर डॉ टीपी लहाने ने केरल के स्वास्थ्य मंत्री को पत्र लिखकर कोरोना से इलाज के लिए 50 विशेषज्ञ डॉक्टरों और 100 नर्सों भेजने की मांग की है. उनके रहने खाने और बाकी सब व्यवस्था महाराष्ट्र सरकार करेगी और वेतन भी देगी.

डॉ लहाने के मुताबिक साउथ एशिया, केरल के उपाध्यक्ष डॉ संतोष कुमार से फोन पर हुई बातचीत के दौरान उन्होंने मेनपॉवर देने की इच्छा जताई थी. इसलिए इस पत्र के जरिए उन्हें अनुमति दी गई है. यह पत्र 23 मई का है. 

महाराष्ट्र में कोरोना संक्रमण के मामले 50000 के पार हो चुके हैं. राजधानी मुंबई में कोरोना के 30 हजार से ज्यादा मरीज हो चुके हैं. देश में लगातार बढ़ते कोरोना के मामलों के बीच महाराष्ट्र में रविवार को सबसे ज्यादा नए मामले दर्ज किए गए. राज्य में 3041 नए मामले सामने आए जिसके बाद यहां संक्रमितों का आंकड़ा 50000 के पार हो गया. अब यहां कुल 50231 संक्रमित हो गए हैं.

VIDEO : अस्पताल में मरीजों के बीच 12 घंटे तक रखा रहा शव

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com