Coronavirus Maharashtra News: मुंबई के धारावी में 15 नए मामले आए सामने, कुल संक्रमितों की संख्या 100 के पार

मुंबई की मलिन बस्ती धारावी में शुक्रवार को कोरोना वायरस संक्रमण के 15 नए मामले सामने आने के साथ ही यहां संक्रमित लोगों की कुल संख्या 101 हो गई है.

Coronavirus Maharashtra News: मुंबई के धारावी में 15 नए मामले आए सामने, कुल संक्रमितों की संख्या 100 के पार

Coronavirus Maharashtra News: धारावी में कोरोना वायरस संक्रमण के 15 नए मामले

मुंबई:

मुंबई की मलिन बस्ती धारावी में शुक्रवार को कोरोना वायरस संक्रमण के 15 नए मामले सामने आने के साथ ही यहां संक्रमित लोगों की कुल संख्या 101 हो गई है. बृहन्मुंबई म्युनिसिपल कारपोरेशन (BMC) के एक अधिकारी ने बताया कि धारावी के 62 वर्षीय कोविड-19 मरीज की सिओन अस्पताल में मौत हो गई. धारावी में कोरोना वायरस संक्रमण से अभी तक कुल 10 लोगों की मौत हुई है. अधिकारी ने बताया कि माटुंगा मजदूर बस्ती और मुस्लिम नगरांद इंदिरा नगर में तीन-तीन, सोशल नगर में दो, डॉक्टर बालिगा नगर, लक्ष्मी चाल, जनता सोसायटी और सर्वोदय सोसायटी में शुक्रवार को संक्रमण का एक-एक मामला सामने आया है. 

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि पूरे महाराष्ट्र में कोरोना वायरस संक्रमण के 34 और मामले सामने आने के बाद शुक्रवार को संक्रमितों की कुल संख्या 3,236 पहुंच गई है. राज्य स्वास्थ्य विभाग के अधिकारी ने बताया कि बृहस्पतिवार की शाम से 23 मामले पुणे में सामने आये जबकि मुंबई में छह मामले सामने आये है. इसके अलावा नासिक जिले के मालेगांव में चार मामले और ठाणे में एक मामला सामने आया है. वहीं पूरे देश में संक्रमितों की संख्या करीब 14 हजार के आंकड़े पर पहुंच गई है. 

Newsbeep

बता दें कि शुक्रवार शाम स्वास्थ्य मंत्रालय द्वारा जारी आंकड़ों के अनुसार देश में कोरोनावायरस कोविड-19 से संक्रमित लोगों की संख्या 13835 पहुंच गई है. वहीं मृतकों का आंकड़ा 452 हो गया है. अगर पिछले 24 घंटों की बात की जाए तो आपको बता दें कि खबर लिखे जाने तक पिछले 24 घंटों में कोरोना के 1076 नए मामले सामने आए हैं और 32 लोगों की मौत हुई है. इसके अलावा अब तक 1767 मरीज इस खतरनाक संक्रमण से ठीक होकर अपने घर वापस जा चुके हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


Video:लॉकडाउन की मार बड़े उद्योग सह सकते हैं,छोटे उद्योग नहीं: कैप्टन अमरिंदर सिंह