मुंबई में आज कोरोना के 150 नए मामले आए सामने और 9 की हुई मौत

Coronavirus Mumbai News: कोरोना से सबसे ज्यादा प्रभावित राज्य महाराष्ट्र के मुंबई में सोमवार को कोरोना के 150 नए मामले सामने आए और 9 लोगों की मौत हो गई. 

मुंबई में आज कोरोना के 150 नए मामले आए सामने और 9 की हुई मौत

Coronavirus Mumbai updates: मुंबई में सोमवार को कोरोना के 150 नए मामले आए सामने.

मुंबई:

Coronavirus Mumbai Updates: देश में कोरोनावायरस का कहर बढ़ता जा रहा है. भारत में कोरोनावायरस से अब तक 300 से अधिक लोगों की मौत हो चुकी है और संक्रमितों का आंकड़ा 9 हजार पार कर गया है. इस बीच कोरोना से सबसे ज्यादा प्रभावित राज्य महाराष्ट्र के मुंबई में सोमवार को कोरोना के 150 नए मामले सामने आए और 9 लोगों की मौत हो गई. बता दें कि बीएमसी की तरफ से ये आंकड़े जारी किए गए हैं. 

इस बीच भारत में कोरोनावायरस (Coronavirus) का कहर तेजी से बढ़ता जा रहा है. स्वास्थ्य मंत्रालय की ओर से जारी ताजा आंकड़ों के मुताबिक भारत में कोरोनावायरस से संक्रमितों की संख्या 9352 हो गई है.  पिछले 24 घंटों में कोरोना के 905 नए मामले सामने आए हैं और 51 लोगों की मौत हुई है. देश में कोरोना से अब तक 324 लोगों की मौत हो चुकी है, हालांकि 980 मरीज इस बीमारी को हराने में कामयाब भी हुए हैं. बता दें कि कोरोनावायरस को लेकर देश में 21 दिनों का लॉकडाउन जारी है. हालांकि इसके बढ़ने की भी उम्मीद है. कई राज्यों ने कोरोना के बढ़ते मामले को देखते हुए लॉकडाउन को 30 अप्रैल तक के लिए बढ़ा दिया है.


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com