Coronavirus के बढ़ते प्रकोप के बीच राहुल गांधी ने लोगों से की यह अपील...

Coronavirus News: राहुल गांधी ने कोरोनावायरस के संकट से निपटने में जुटे स्वास्थ्यकर्मियों एवं अन्य लोगों का आभार प्रकट करते हुए मंगलवार को कहा कि सभी लोगों को सरकार के दिशानिर्देशों का पालन करते हुए सामाजिक मेलजोल से दूर रहना चाहिए.

Coronavirus के बढ़ते प्रकोप के बीच राहुल गांधी ने लोगों से की यह अपील...

Coronavirus News: पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी. (फाइल फोटो)

नई दिल्ली:

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने कोरोनावायरस के संकट से निपटने में जुटे स्वास्थ्यकर्मियों एवं अन्य लोगों का आभार प्रकट करते हुए मंगलवार को कहा कि सभी लोगों को सरकार के दिशानिर्देशों का पालन करते हुए सामाजिक मेलजोल से दूर रहना चाहिए. उन्होंने एक संदेश में लोगों से यह अपील भी की कि वे संकट के इस समय में समाज के कमजोर लोगों, दिव्यांगों और बुजुर्गों की हर संभव मदद करें.

Coronovirus Update: पूर्वोत्तर भारत में Covid-19 का पहला मामला मणिपुर में, गोवा भी हुआ लॉकडाउन

राहुल गांधी ने कहा, 'सिंगापुर, दक्षिण कोरिया और ताइवान जैसे कुछ देशों ने लोगों को सामाजिक मेलजोल से दूर रखकर और बड़े पैमाने पर जांच करके कोरोना पर नियंत्रण करने में सफलता हासिल की है. भारत में अगले तीन-चार हफ्ते अहम हैं और इस महामारी से निपटने के लिए जीवनशैली में तत्काल बदलाव की जरूरत है.'

Coronavirus: उत्तर प्रदेश में बुधवार से 27 मार्च तक सभी जिलों में लॉकडाउन, जरूरत पड़ने पर कर्फ्यू भी

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

उन्होंने कहा, 'सामाजिक रूप से अलग रहने का मतलब छुट्टियां मनाना नहीं है. गैरजरूरी यात्राओं और सामाजिक मेलजोल से कोरोना का खतरा बढ़ेगा.' कांग्रेस नेता ने कहा कि लोगों को अपने तहत काम करने वालों को वैतनिक अवकाश देना चाहिए ताकि सभी की सुरक्षा हो सके. 

VIDEO: कोरोनावायरस: लोगों के सवालों का डॉक्टर्स ने दिया जवाब​