आगरा के क्वारेंटाइन सेंटर की बदइंतजामी आई सामने, फेंककर दिया जा रहा खाने-पीने का सामान- VIDEO वायरल 

देश में जारी कोरोना (Coronavirus) के कहर के बीच आगरा (Agra) के क्वारेंटाइन सेंटर (Quarantine Centre) की चौंका देने वाली तस्वीरें और वीडियो सामने आए हैं.

आगरा के क्वारेंटाइन सेंटर की बदइंतजामी आई सामने, फेंककर दिया जा रहा खाने-पीने का सामान- VIDEO वायरल 

आगरा के क्वारेंटाइन सेंटर की बदइंतजामी आई सामने.

नई दिल्ली:

Agra Covid-19 News: देश में जारी कोरोना (Coronavirus) के कहर के बीच आगरा (Agra) के क्वारेंटाइन सेंटर ( Quarantine Centre) की चौंका देने वाली तस्वीरें और वीडियो सामने आए हैं. वीडियो को देखकर प्रशासन की बदइंतजामी की झलक आपको साफ देखने को मिलेगी. आगरा-मथुरा रोड पर बनाये गए इस क्वारेंटाइन सेंटर की शर्मनाक तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. यहां क्वारंटीन किए गए लोगों को जानवरों की तरह सामने से खाने का सामान डाला जा रहा है और सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां उड़ रही हैं.

वीडियो में देखा जा सकता है कि क्वारेंटाइन सेंटर में पीड़ित खाने और पीने के सामन पर कैसे टूट करे हैं. पानी की बोतलों और बिस्किट के पैकटों को दूर से फेंककर उन्हें दिया जा रहा है. तस्वीरें और वीडिय वायरल होने के बाद अब लोग ये सावाल उठा रहे हैं कि इन लोगों को जिला प्रशासन ने कोरोना से इलाज के लिए क्वारंटाइन किया था या भूख प्यास से मरन के लिए. बता दें कि आगरा में कोरोना के अब तक 371 मामले सामने आए हैं. उत्तर प्रदेश में कोरोना के सबसे ज़्यादा मामले आगरा में ही हैं.

इस बीच स्वास्थ्य मंत्रालय (Health Ministry) की ओर से रविवार शाम जारी ताजा आंकड़ों के मुताबिक भारत में कोरोनावायरस संक्रमितों की संख्या 26,917 हो गई है. पिछले 24 घंटों में कोरोना के 1975 नए मामले सामने आए हैं और 47 लोगों की मौत हुई है. वहीं, देश में कोरोना से अब तक 826 लोगों की मौत हो चुकी है, हालांकि राहत की बात यह है कि 5914 मरीज इस बीमारी को हराने में कामयाब भी हुए हैं. बता दें कि देश में कोरोना के बढ़ते मामले को देखते हुए लॉकडाउन को 3 मई तक के लिए बढ़ा दिया गया है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com