बांद्रा में लॉकडाउन के दौरान उमड़ी मजदूरों की भीड़ तो आदित्य ठाकरे ने केंद्र को ठहराया जिम्मेदार, Tweet कर कहा...

महाराष्ट्र सरकार में मंत्री और मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के बेटे आदित्य ठाकरे (Aaditya Thackeray) ने केंद्र सरकार पर हमला बोला.

बांद्रा में लॉकडाउन के दौरान उमड़ी मजदूरों की भीड़ तो आदित्य ठाकरे ने केंद्र को ठहराया जिम्मेदार, Tweet कर कहा...

आदित्य ठाकरे (Aaditya Thackeray) का मोदी सरकार पर हमला.

नई दिल्ली:

देश में जारी लॉकडाउन के बीच घर लौटने के लिए हजारों की संख्या में प्रवासी मजदूर मुंबई के बांद्रा (Bandra) में मंगलवार को जमा हो गए. इसके बाद भीड़ को तितर-बितर करने के लिए पुसिस ने लाठीचार्ज किया. इन मजदूरों की मांग थी कि उन्हें उनके घर वापस भेजा जाए. इसे लेकर महाराष्ट्र सरकार में मंत्री और मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के बेटे आदित्य ठाकरे ने केंद्र सरकार पर हमला बोला. आदित्य ठाकरे (Aaditya Thackeray) ने इसके लिए केंद्र सरकार को जिम्मेदार ठहराया. 

आदित्य ठाकरे ने ट्वीट किया, 'बांद्रा स्टेशन की मौजूदा स्थिति, या यहां तक कि सूरत में दंगा भी हो रहा है, यह केंद्र सरकार द्वारा प्रवासी श्रमिकों के लिए घर वापस जाने की व्यवस्था करने में सक्षम नहीं होने का एक परिणाम है. वे भोजन या आश्रय नहीं चाहते, वे घर वापस जाना चाहते हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि भारत में कोरोनावायरस (Coronavirus) का कहर तेजी से बढ़ता जा रहा है. स्वास्थ्य मंत्रालय की ओर से जारी ताजा आंकड़ों के मुताबिक भारत में कोरोनावायरस से संक्रमितों की संख्या 10815 हो गई है.  पिछले 24 घंटों में कोरोना के 1463 नए मामले सामने आए हैं और 29 लोगों की मौत हुई है. देश में कोरोना से अब तक 353 लोगों की मौत हो चुकी है, हालांकि 1190 मरीज इस बीमारी को हराने में कामयाब भी हुए हैं.