Covid-19 Pandemic: बंगाल बीजेपी का आरोप, पार्टी कार्यकर्ताओं को राहत सामग्री बांटने से रोक रही तृणमूल कांग्रेस सरकार..

बीजेपी सांसद जॉन बारला ने कहा, ''मुझे खबर मिली थी कि मेरे संसदीय क्षेत्र में कुछ लोगों को राहत सामग्री नहीं मिल रही. लिहाजा मैंने खुद ही सामग्री वितरित करने का फैसला लिया, लेकिन पुलिस और प्रशासन ने मुझे जरूरी सामान बांटने से रोक दिया. यह स्वीकार्य नहीं है.''

Covid-19 Pandemic: बंगाल बीजेपी का आरोप, पार्टी कार्यकर्ताओं को राहत सामग्री बांटने से रोक रही तृणमूल कांग्रेस सरकार..

पश्चिम बंगाल में अब तक 152 कोरोना के केस सामने आए हैं

कोलकाता:

Coronavirus Outbreak: कोरोना वायरस की चुनौती के बीच पश्चिम बंगाल बीजेपी ने राज्य की तृणमूल कांग्रेस सरकार पर पार्टी कार्यकर्ताओं को राहत सामग्री वितरित करने से रोकने का आरोप लगाया है. अलीपुरद्वार से बीजेपी सांसद जॉन बारला ने कहा कि प्रशासन ने उन्हें अपने संसदीय क्षेत्र में आदिवासियों को राहत सामग्री वितरित करने से रोक दिया.बारला ने पत्रकारों से बातचीत में कहा, ''मुझे खबर मिली थी कि मेरे संसदीय क्षेत्र में कुछ लोगों को राहत सामग्री नहीं मिल रही. लिहाजा मैंने खुद ही सामग्री वितरित करने का फैसला लिया, लेकिन पुलिस और प्रशासन ने मुझे जरूरी सामान बांटने से रोक दिया. यह स्वीकार्य नहीं है.'' उन्होंने कहा कि भले ही राज्य का प्रशासन उन्हें अनुमति न दे, फिर भी पार्टी राहत कार्य करती रहेगी.

बीजेपी ने कहा कि ऐसी घटनाएं उत्तर 24 परगना और झारग्राम जिले में भी सामने आई हैं. झारग्राम से भाजपा सांसद कुनार हेम्ब्रम ने भी जिला प्रशासन पर ऐसे ही आरोप लगाए हैं. दूसरी ओर, तृणमूल कांग्रेस ने आरोपों को निराधार बताते हुए खारिज कर दिया है. पार्टी का कहना है कि भाजपा को संकट के दौरान सस्ती राजनीति नहीं करनी चाहिए. 

भारत में कोरोनावायरस (Coronavirus) के मामले तेजी से बढ़ रहे हैं. स्वास्थ्य मंत्रालय की ओर से जारी ताजा आंकड़ों के मुताबिक, भारत में इस वायरस से संक्रमित लोगों की संख्या 9152 हो गई है. पिछले 24 घंटों में कोरोना के 796 नए मामले सामने आए हैं और 35 लोगों की मौत हुई है. देश में अभी तक 308 लोगों की मौत हो चुकी है, हालांकि 857 मरीज इस बीमारी को हराने में कामयाब भी हुए हैं. देश के सभी राज्यों से इसके मरीज सामने आ रहे हैं. पश्चिम बंगाल की बात करें तो राज्‍य में अब तक 152 के आसपास कोरोना के मामले सामने आए हैं, इसमें से 116 लोगों का अभी इलाज चल रहा है जबकि 29 लोग इलाज के बाद ठीक हो चुके हैं. कोरोना वायरस के कारण सात लोगों को राज्‍य में जान गंवानी पड़ी है.

VIDEO: नीति आयोग के सीईओ अमिताभ कांत ने कहा, 'प्रतिदिन एक लाख टेस्ट होने लगे हैं'
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)