दिल्ली: जिस क्वारंटाइन सेंटर में रखे गए हैं जमाती, वहां से फेंकी गई यूरिन से भरी बोतलें

दिल्ली के द्वारका के सेक्टर 16B के दिल्ली सरकार के क्‍वेरेंटीन सेंटर में यूरिन से भरी बोतलें फेंकी गई हैं. फ्लैट नम्बर 109 से 112 में रुके जमातियों पर यूरिन से भरी यह बोतलें फेंकने का आरोप है. यह घटना कल शाम 6 बजे की है. यह बोतलें फ्लैट के पीछे पानी के पम्प के पास बरामद हुईं.

दिल्ली: जिस क्वारंटाइन सेंटर में रखे गए हैं जमाती, वहां से फेंकी गई यूरिन से भरी बोतलें

प्रतीकात्‍मक फोटो

नई दिल्ली:

Coronavirus Outbreak:ऐसे समय जब कोरोना वायरस की महामारी को रोकने के लिए दिल्‍ली सहित पूरे देश में युद्ध स्‍तर पर प्रयास किए जा रहे हैं, दिल्ली के द्वारका के सेक्टर 16B के दिल्ली सरकार के क्वारंटाइन सेंटर में यूरिन से भरी बोतलें फेंकी गई हैं. फ्लैट नम्बर 109 से 112 में रुके जमातियों पर यूरिन से भरी यह बोतलें फेंकने का आरोप है. यह घटना कल शाम 6 बजे की है. यह बोतलें फ्लैट के पीछे पानी के पम्प के पास बरामद हुईं.माना जा रहा है कि  यूरिन फेंककर कोरोना फैलाने की कोशिश की गई. क्वारंटाइन सेंटर में तैनात सिविल वॉलिंटियर्स ने यह जानकारी दी. दिल्ली के द्वारका नार्थ पुलिस थाने में क्‍वेरेंटीन सेंटर के असिस्टेंट डायरेक्टर की शिकायत पर पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है.

गौरतलब है कि देश में कोरोनावायरस (Coronavirus) का खतरा तेजी से बढ़ता जा रहा है. भारत में कोविड-19 (COVID-19) से अबतक 124 लोगों की मौत हो चुकी है और 4789 लोग संक्रमित हैं. इस बीच स्वास्थ्य मंत्रालय (Health Ministry) की तरफ से जारी ताजा आंकड़ों के मुताबिक बीते 24 घंटे में देश में कोरोना के कुल 508 मामले सामने आए हैं, वहीं इस दौरान 13 लोगों की मौत हो गई है.

राहत की बात ये है कि 353 लोग इलाज के बाद स्वस्थ होकर अपने घर वापस जा चुके हैं. बता दें कि देश में कोरोना के बढ़ते मामले को देखते हुए 21 दिनों का लॉकडाउन जारी है और यह 14 अप्रैल तक रहेगा. इस बीच सूत्रों ने ऐसी खबरें दी हैं कि कोरोना के बढ़ते मामले को देखते हुए सरकार लॉकडाउन बढ़ाने का फैसला ले सकती है. सूत्रों  से मिली जानकारी के अनुसार राज्यों और विशेषज्ञों ने केंद्र से लॉकडाउन बढ़ाने की अपील की है.देश में संक्रमण के सबसे अधिक 868 मामले महाराष्ट्र में हैं. इसके बाद तमिलनाडु में 621 और दिल्ली में 576 मामले हैं. तेलंगाना में संक्रमित लोगों की संख्या 364, केरल में 327, उत्तर प्रदेश में 305 और राजस्थान में 288 हैं. आंध्र प्रदेश में कुल 266 लोग संक्रमित हैं. मध्यप्रदेश में संक्रमण के मामले बढ़ कर 229, कर्नाटक में 175 और गुजरात में 165 हो गए हैं. 

वीडियो: कोराना वायरस के खिलाफ सरकार की आक्रामक रणनीति
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com