यूपी: प्रतापगढ़ में बस में सवार हो रहे मजदूर को लात मारते अफसर का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल, मिली चेतावनी..

सोमवार शाम को मुंबई से प्रवासी मजदूर ट्रेन से प्रतापगढ़ पहुंचे थे और अपने गृह जिलों में जाने के लिए बसों में सवार हो रहे थे. बस पर सवार होने के दौरान कुछ श्रमिक दौड़ लगा रहे थे, ऐसे में इस अधिकारी ने एक प्रवासी श्रमिक को कथित तौर पर लात मारी.

यूपी: प्रतापगढ़ में बस में सवार हो रहे मजदूर को लात मारते अफसर का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल, मिली चेतावनी..

प्रवासी मजदूर को कथित तौर पर लात मारते हुए सरकारी अफसर का वीडियो वायरल हुआ था

Coronavirus Lockdown: उत्‍तरप्रदेश के प्रतापगढ़ जिले में एक सरकारी अफसर को 'चेतावनी' दी गई है. सोमवार की शाम बस में सवार एकप्रवासी मजदूर को लात मारते इस अफसर का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद यह चेतावनी जारी की गई है. दरअसल, सोमवारशाम को मुंबई से प्रवासी मजदूर ट्रेन से प्रतापगढ़ पहुंचे थे और अपने गृह जिलों में जाने के लिए बसों में सवार हो रहे थे. बस पर सवार होनेके दौरान कुछ श्रमिक दौड़ लगा रहे थे, ऐसे में इस अधिकारी ने एक प्रवासी श्रमिक को कथित तौर पर लात मारी. इस मामले में प्रतिक्रिया देतेहुए डीएम प्रतापगढ़ ने कहा कि पूरे मामले को संज्ञान में लिया गया है और संबंधित अधिकारी को कठोर चेतावनी दी गई है.

एक पत्रकार ने इस घटना को लेकर डीएम से सवाल पूछा था जिसके जवाब में डीएम ने कहा-संबंधित अधिकारी को कठोर चेतावनी जारी की गईहै. इस तरह का कृत्‍य घोर निंदनीय है, सभी अधिकारियों को भी यह निदेश दिश गया है कि वे श्रमिकों के साथ मर्यादित व्‍यवहार करें. गौरतलब है कि कि देश में कोरोनावायरस (Coronavirus) के मामले तेजी से बढ़ रहे हैं. स्वास्थ्य मंत्रालय (Health Ministry) की ओर से मंगलवार को जारी  आंकड़ों के मुताबिक, देश में कोरोनावायरस से अब तक 2293 लोगों की मौत हो चुकी है जबकि संक्रमितों की संख्या 70,756 हो गई है. वहीं, पिछले 24 घंटों में कोरोना के 3604 नए मामले सामने आए हैं और 87 लोग इसकी वजह से जान गंवा चुके हैं. इस बीमारी से अब तक 22,455 मरीज ठीक हुए हैं. 

आबादी के लिहाज से देश के सबसे बड़े राज्‍य यूपी की बात करें तो यहां कोरोना के केसों की संख्‍या 3500 के पार पहुंच चुकी है. राज्‍य में 80 लोगों की अब तक इस वायरस के संक्रमण के कारण मौत हुई है. 

VIDEO: Red Zone में कुछ इस तरह से आगे बढ़ रही है जिंदगी
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com