PM के 20 लाख करोड़ रु. के पैकेज के ऐलान पर कीर्ति आजाद ने ली चुटकी, कहा-2015 में घोषित पैकेज का आज भी कर रहे इंतजार

बीजेपी में रहने के बाद पिछले आम चुनावों के दौरान ही कांग्रेस में शामिल हुए कीर्ति आजाद (Kirti Azad) ने एक ट्वीट ने करके पीएम पर निशाना साधा. अपने ट्वीट में पूर्व सांसद कीर्ति आजाद ने लिखा, '2015 मे घोषित 1.25 करोड़ रुपये के पैकेज का बिहार वाले आज भी इंतेज़ार कर रहे है.

PM के 20 लाख करोड़ रु. के पैकेज के ऐलान पर कीर्ति आजाद ने ली चुटकी, कहा-2015 में घोषित पैकेज का आज भी कर रहे इंतजार

कीर्ति आजाद ने एक ट्वीट ने करके पीएम पर निशाना साधा है

नई दिल्ली:

Coronavirus Pandemic: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने कोरोना वायरस की वजह से लॉकडाउन झेल रहे देश की आर्थिक हालत सुधारने के लिए 20 लाख करोड़ रुपये के पैकेज का ऐलान किया है. पीएम ने मंगलवार को राष्‍ट्र के नाम संबोधन के दौरान इस पैकेज की घोषणा की. उन्‍होंने कहा कि इस पैकेज का इस्तेमाल देश के हर वर्ग किसान, मजदूर, लघु उद्योगों और कामगारों की मदद के लिए मदद किया जाएगा. अपने संबोधन में उन्‍होंने यह भी कहा कि कोरोना वायरस की वजह से देश की आर्थिक गतिविधियों को ज्यादा नहीं रोका जा सकता. इस ऐलान पर कांग्रेस नेता कीर्ति आजाद, चुटकी लेने से नहीं चूके.

बीजेपी में रहने के बाद पिछले आम चुनावों के दौरान ही कांग्रेस में शामिल हुए कीर्ति आजाद (Kirti Azad) ने एक ट्वीट करके पीएम पर निशाना साधा. अपने ट्वीट में पूर्व सांसद कीर्ति आजाद ने लिखा, '2015 मे घोषित 1.25 करोड़ रुपये के पैकेज का बिहार वाले आज भी इंतेज़ार कर रहे है. लगता है यह कहीं रास्ते मे अटक गया है. विश्वास न हो तो नरेंद्र मोदी जी के सहयोगी नीतीश कुमार (Nitish Kumar)जी से क़सम खिलाकर पूछ लीजिए. अब 20 लाख करोड़ रुपए देने की बात की है.'

गौरतलब है कि देश में कोरोनावायरस के मामले तेजी के साथ बढ़ रहे हैं. स्वास्थ्य मंत्रालय की ओर से जारी किए गए आंकड़ों के मुताबिक देश में मरीजों की संख्या 74 हजार पार हो चुकी है. वहीं, आंकड़ों के मुताबिक 2415 लोग कोरोनावायरस की वजह से अपनी जान गंवा चुके हैं. देश में कोरोनावायरस से संक्रमित लोगों की कुल संख्या 74286 हो गई है. बीते 24 घंटे की बात करें तो पूरे देश में 3525 नए मरीज सामने आए हैं, वहीं इस दौरान 122 लोगों की मौत इस वायरस से हुई है. इसी बीच राहत की खबर यह है कि 24386 लोग कोरोना वायरस के संक्रमण को मात देने में कामयाब हुए हैं. रिकवरी रेट सुधरकर 32.82 प्रतिशत पर पहुंच गया है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com