पूर्व केंद्रीय मंत्री यशवंत सिन्‍हा का पीएम नरेंद्र मोदी के खिलाफ तंज, कहा-भारतीय लोक‍तंत्र के इतिहास में...

अपने ट्वीट में यशवंत सिन्‍हा ने लिखा- "भारतीय लोकतंत्र के इतिहास में एक सुनहरा अध्याय जोड़ने के लिए पीएम मोदी को बधाई. अगला साल और भी बेहतर होने का वादा किया गया जब भारत कोविड-19 मामलों में और ऊपर चढ़ जाएगा और अर्थव्यवस्था पूरी तरह से ध्वस्त हो जाएगी." गौरतलब है कि यशवंत सिन्‍हा पहले बीजेपी में थी लेकिन उन्‍होंने 2018 में पार्टी छोड़ दी.

पूर्व केंद्रीय मंत्री यशवंत सिन्‍हा का पीएम नरेंद्र मोदी के खिलाफ तंज, कहा-भारतीय लोक‍तंत्र के इतिहास में...

यशवंत सिन्‍हा पहले बीजेपी में थे लेकिन 2018 में पार्टी छोड़ दी थी

नई दिल्ली:

Covid-19 Pandemic: पूर्व केंद्रीय मंत्री यशवंत सिन्‍हा (Yashwant Sinha), प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और उनकी सरकार के खिलाफ निशाना साधने को कोई मौका नहीं चूकते. अटल बिहारी वाजपेयी के नेतृत्‍व वाली सरकार में मंत्री रह चुके सिन्हा ने सोमवार को एक ट्वीट करते हुए "भारतीय लोकतंत्र के इतिहास में एक सुनहरा अध्याय" लाने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) को व्यंग्यात्मक अंदाज में बधाई दी. उन्‍होंने देश में कोरोना वायरस के बढ़ते मामलों और अर्थव्‍यवस्‍था के ढहने को लेकर तंज कसा है. अपने ट्वीट में यशवंत सिन्‍हा ने लिखा- "भारतीय लोकतंत्र के इतिहास में एक सुनहरा अध्याय जोड़ने के लिए पीएम मोदी को बधाई. अगला साल और भी बेहतर होने का वादा किया गया जब भारत कोविड-19 मामलों में और ऊपर चढ़ जाएगा और अर्थव्यवस्था पूरी तरह से ध्वस्त हो जाएगी." गौरतलब है कि यशवंत सिन्‍हा पहले बीजेपी में थे किन उन्‍होंने 2018 में पार्टी छोड़ दी थी.

श्री सिन्हा ने अपने ट्वीट में उन शब्दों का इस्तेमाल किया जिनके साथ प्रधानमंत्री ने अपने दूसरे कार्यकाल की पहली वर्षगांठ पर पत्र लिखा था. अपने पत्र में उन्‍होंने लिखा था, "इस दिन पिछले साल भारतीय लोकतंत्र के इतिहास में एक सुनहरा अध्याय शुरू हुआ था. यह कई दशकों के बाद था कि देश के लोगों ने पूर्ण बहुमत के साथ पूर्ण बहुमत वाली सरकार को वोट दिया था." गौरतलब है कि सिन्‍हा पूर्व में बीजेपी सरकार में वित्‍त और विदेश मंत्री रह चुके हैं. पिछले कुछ वर्षों में पीएम मोदी की सरकार और इसकी आर्थिक नीतियों के आलोचक रहे हैं.

 गौरतलब है कि 1.90 लाख से अधिक मामलों के साथ भारत अब कोरोनो वायरस केसों के मामले में दुनिया में 7वें स्थान पर पहुंच गया है. भारत में कोरोना वायरस (Coronavirus) के मामले तेजी से बढ़ रहे हैं. स्वास्थ्य मंत्रालय (Health Ministry) की ओर से आज सुबह जारी आंकड़ों के मुताबिक, भारत में कोरोना वायरस मरीज़ों की कुल संख्या बढ़कर 1,90,535 हो गई है और जबकि इस वायरस से अब तक 5394 लोगों की मौत हो चुकी है. हालांकि राहत की बात यह है कि 91819 मरीज कोरोना को मात देने में कामयाब हुए हैं. वहीं पिछले 24 घंटों में आए नए मामलों की बात करें तो आपको बता दें कि पिछले 24 घंटों में 8392 नए मामले सामने आए हैं, वहीं 230 लोगों की मौत हुई है. यह एक दिन में आए अब तक के सबसे ज्यादा मामले हैं. रिकवरी रेट 48.19 फीसदी हो गया है.

VIDEO:क्यों खिंची हैं भारत-चीन के बीच तलवारें?​

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com