दिल्‍ली: मंत्री ने ही उड़ाईं लॉकडाउन की धज्जियां, सदर बाजार में समर्थकों संग घूमे इमरान हुसैन, SHO से हुई नोकझोंक..

वीडियो सोमवार शाम करीब 6 बजे का है, इसमें आम आदमी पार्टी के विधायक और दिल्‍ली सरकार मंत्री इमरान हुसैन कार्यकर्ताओं के साथ इलाके में घूमते नजर आ रहे हैं.

दिल्‍ली: मंत्री ने ही उड़ाईं लॉकडाउन की धज्जियां, सदर बाजार में समर्थकों संग घूमे इमरान हुसैन, SHO से हुई नोकझोंक..

दिल्‍ली सरकार के मंत्री इमरान हुसैन पर लॉकडाउन के उल्‍लंघन का आरोप लगा है

नई दिल्ली:

Coronavirus Pandemic: कोरोना वायरस की महामारी के बीच दिल्‍ली सरकार के एक मंत्री पर खुद लॉकडाउन का उल्‍लंघन करने का आरोप लगा है. देश की राजधानी के सदर बाजार इलाके का एक वीडियो सामने आया है जिसमें बल्लीमारान से विधायक और अरविंद केजरीवाल सरकार के मंत्री इमरान हुसैन अपने कार्यकर्ताओं के साथ इलाके में घूमते नजर आ रहे हैं. इमरान हुसैन के साथ गाड़ियों का काफिला भी था. इलाके के एसएचओ अशोक कुमार ने जब इस पर ऐतराज जताया तो उनकी मंत्रीजी से नोकझोंक भी हुई. पुलिस इस मामले में इमरान हुसैन के खिलाफ कार्रवाई की तैयारी में है.

वीडियो सोमवार शाम करीब 6 बजे का है, इसमें आम आदमी पार्टी के विधायक और दिल्‍ली सरकार मंत्री इमरान हुसैन कार्यकर्ताओं के साथ इलाके में घूमते नजर आ रहे हैं. उनके साथ गाड़ियों का काफिले में SDM, ADM भी थे. इमरान हुसैन के साथ करीब 25 लोग थे. लॉकडाउन के इस दौरान घूमने को लेकर उनकी SHO अशोक कुमार से नोकझोंक भी हुई. SHO ने इमरान हुसैन से कहा-आप लॉकडाउन का पालन नहीं कर रहे हैं अपने साथ इतनी भीड़ लेकर चल रहे हैं इस कारण सोशल डिस्टेंसिग का पालन नहीं हो रहा है. इमरान हुसैन के इलाके में आते ही और लोगों की भीड़ लग गई और वे अपने-अपने घरों से बाहर आ गए

.गौरतलब है कि देश में अब तक कोरोना वायरस के संक्रमित मामलों की संख्या बढ़कर 27,892 हो गई है. पिछले 24 घंटों में कोरोना के 1,396 नए मामले सामने आए हैं और 48 लोगों की मौत हुई है. देश की राजधानी दिल्‍ली में कोरोना के 2900 से अधिक केस अब तक सामने आए हैं, इसमें सक्रिय केसों की संख्‍या 1987 है जबकि 877 लोग स्‍वस्‍थ हो चुके हैं. दिल्‍ली में कोरोना वायरस के कारण अब तक 54 लोगों को जान गंवानी पड़ी है.

VIDEO: PM मोदी के सामने बिहार केेCM नीतीश कुमार ने उठाया कोटा के छात्रों का मुद्दा
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com