शशि थरूर ने कोरोना पॉजिटिव अमित शाह के निजी अस्पताल में भर्ती होने पर उठाया सवाल, किया यह ट्वीट..

कांग्रेस नेता शशि थरूर ने गृह मंत्री शाह के निजी अस्‍पताल में भर्ती होने पर सवाल उठाते हुए सवाल किया है कि वे (शाह) दिल्ली के प्रमुख AIIMS में भर्ती क्‍यों नहीं हुए. थरूर ने ट्वीट में लिखा, "आश्चर्य है कि बीमार होने पर हमारे गृह मंत्री ने एम्स (AIIMS) में नहीं, बल्कि पड़ोसी राज्य के एक निजी अस्पताल को कैसे चुना?

शशि थरूर ने कोरोना पॉजिटिव अमित शाह के निजी अस्पताल में भर्ती होने पर उठाया सवाल, किया यह ट्वीट..

अमित शाह के निजी अस्‍पताल में भर्ती होने के मुद्दे पर शशि थरूर ने ट्वीट किया है

खास बातें

  • रविवार को अमित शाह ने की थी कोरोना पॉजिटिव होने की पुष्टि
  • थरूर ने उनके निजी अस्‍पताल में शामिल होने पर उठाया सवाल
  • कहा; एम्‍स जैसे सार्वजनिक संस्‍थानों को 'संरक्षण' देने की है जरूरत
नई दिल्ली:

Coronavirus Pandemic: पूर्व केंद्रीय मंत्री और कांग्रेस सांसद शशि थरूर (Shashi Tharoor) ने कोरोना पॉजिटिव पाए गए केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह को (Amit Shah) निजी अस्पताल मेदांता में भर्ती कराने पर सवाल उठाया है. थरूर ने कहा है, "सार्वजनिक संस्थानों को शक्तिशाली करने की जरूरत है क्‍योंकि ये जनता के विश्वास को प्रेरित करते है." सूत्रों के अनुसार, 55 वर्षीय अमित शाह को रविवार को कोरोना पॉजिटिव पाया गया है और उन्‍हें गुड़गांव स्थित मेदांता अस्‍पताल ( Medanta Hospital in Gurgaon)में भर्ती कराया गया है. रविवार को एक ट्वीट में, गृह मंत्री शाह ने कहा था कि उनका स्वास्थ्य "ठीक" है, लेकिन उन्हें "डॉक्टरों की सलाह पर" अस्पताल में भर्ती कराया जा रहा है. उन्होंने यह भी अनुरोध किया था कि पिछले कुछ दिनों में उनके संपर्क में आए लोग कृपया आइसोलेट हो जाएं और अपनी जांच करवाएं."

कांग्रेस में 'घमासान' के बाद पूर्व PM मनमोहन सिंह के बचाव में उतरे शशि थरूर समेत अन्य नेता

कांग्रेस नेता शशि थरूर ने गृह मंत्री शाह के निजी अस्‍पताल में भर्ती होने पर सवाल उठाते हुए सवाल किया है कि वे (शाह) दिल्ली के प्रमुख AIIMS में भर्ती क्‍यों नहीं हुए. थरूर ने ट्वीट में लिखा, "आश्चर्य है कि बीमार होने पर हमारे गृह मंत्री ने एम्स (AIIMS) में नहीं, बल्कि पड़ोसी राज्य के एक निजी अस्पताल को कैसे चुना? सार्वजनिक संस्थानों को जनता के आत्मविश्वास को प्रेरित करने के लिए शक्तिशाली संस्‍थानों को 'संरक्षण देने' जाने की आवश्यकता है."

गौरतलब कि देश में कोरोना वायरस के मामलों की संख्‍या तेजी से बढ़ती जा रही है. इस बीच कई राजनेता भी कोरोना वायरस से संक्रमित हुए हैं.कर्नाटक के मुख्यमंत्री बीएस येदियुरप्पा और उनके मध्यप्रदेश के मुख्‍यमंत्री शिवराज सिंह चौहान भी कोरोना पॉजिटिव आए हैं अऔर क्रमशः बेंगलुरु और भोपाल में निजी अस्‍पतालों में भर्ती हैं. जहां जबकि 77 वर्षीय येदियुरप्पा को बेंगलुरु के मणिपाल अस्पताल में भर्ती कराया गया है वहीं 61 वर्षीय शिवराज चौहान को भोपाल के चिरायु अस्पताल में भर्ती कराया गया है. भारत में कोरोना वायरस के केसों की संख्‍या 18 लाख के आंकड़े को पार कर चुकी हैं, इसमें एक्टिव केसों की संख्‍या 5 लाख 79 हजार के आसपास है. महाराष्‍ट्र, तमिलनाडु और आंध्र प्रदेश इस समय कोरोना वायरस के कारण सबसे ज्‍यादा प्रभावित हैं.

Newsbeep

गुड़गांव के मेदांता में भर्ती हैं गृह मंत्री अमित शाह

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com