महाराष्‍ट्र में कोरोना वायरस का प्रकोप खतरनाक स्‍तर पर, मुंबई में दो पुलिसकर्मियों की हुई मौत..

गुरुवार को महाराष्ट्र में कोरोना के 1602 नए मामले सामने आए. महाराष्ट्र में संक्रमितों का कुल आंकड़ा अब 27524 हो गया है. राज्य के अधिकारियों ने पुलिसकर्मियों के लगातार कोरोना वायरस से संक्रमित होने पर चिंता जताते हुए कुछ राहत प्रदान करने के लिए केंद्रीय सशस्त्र पुलिस बलों (सीएपीएफ) के 2,000 अतिरिक्त जवानों को भेजने का आग्रह केंद्र सरकार से किया है.

महाराष्‍ट्र में कोरोना वायरस का प्रकोप खतरनाक स्‍तर पर, मुंबई में दो पुलिसकर्मियों की हुई मौत..

महाराष्‍ट्र में बड़ी संख्‍या में पुलिसकर्मी कोरोना वायरस के संक्रमण के शिकार हुए हैं

मुंंबई:

Coronavirus Pandemic: कोरोना वायरस की महामारी के कारण मुंबई में हालात गंभीर होते जा रहे हैं. यहां कोविड-19 के केसों की संख्‍या 16,738 तक पहुंच गई है. मुंबई के गुरुवार को इस वायरस के कारण दो और पुलिसकर्मियों की मौत हुई. मुंबई पुलिस ने गुरुवार को ट्वीट किया, "ASI मुरलीधर वाघमारे (सेवरी पुलिस स्‍टेशन) और पीएन भगवान परते (शिवाजी नगरलिस स्‍टेशन) के दुर्भाग्यपूर्ण निधन के बारे में सूचित करते हुए मुंबई पुलिस को अफसोस है. ये दोनों पुलिसकर्मी कोरोना वायरस के संक्रमण से जूझ रहे हैं," गौरतलब है कि राज्य में 1,000 से अधिक पुलिसकर्मी कोरोना वायरस से संक्रमित हो चुके हैं. महाराष्‍ट्र में अब तक 27, 500 से अधिक COVID-19 के केस सामने आए हैं .

गुरुवार को महाराष्ट्र में कोरोना के 1602 नए मामले सामने आए. महाराष्ट्र में संक्रमितों का कुल आंकड़ा अब 27524 हो गया है. राज्य के अधिकारियों ने पुलिसकर्मियों के लगातार कोरोना वायरस से संक्रमित होने पर चिंता जताते हुए कुछ राहत प्रदान करने के लिए केंद्रीय सशस्त्र पुलिस बलों (सीएपीएफ) के 2,000 अतिरिक्त जवानों को भेजने का आग्रह केंद्र सरकार से किया है. मुंबई के एक पुलिसकर्मी सालुंके ने अपने 'लास्‍ट नेम' का ही इस्‍तेमाल करने की शर्त पर न्‍यूज एजेंसी रॉयटर्स से बात करते हुए कहा, 'कोविड-19 प्रभावित क्षेत्रों में पैट्रोलिंग और भीड़ को नियंत्रित करना अपराधियों का सामना करने से भी ज्‍यादा खतरनाक होता जा रहा है.'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

महाराष्‍ट्र के गृह मंत्री अनिल देशमुख के अनुसार, महाराष्ट्र में पुलिस के सामने आ रहे स्वास्थ्य संबंधी मुद्दों से निपटने के लिए विशेष रूप से नियंत्रण कक्ष स्थापित किए जा रहे हैं. गौरतलब है कि देश में कोरोनावायरस (Coronavirus) कोरोना वायरस के केसों की संख्‍या भी बढ़कर 75 हजार के पार पहुंच गई है. भारत में कोरोना से 78 हजार से ज्यादा लोग संक्रमित हो चुके हैं वहीं 2500 से ज्यादा लोगों की अब तक मौत हो चुकी है.