Coronavirus Pandemic: पीएम नरेंद्र मोदी से प्रेरणा लेकर 'खास काम' में जुटे बीजेपी सांसद वरुण गांधी, किया यह ट्वीट..

वैसे तो कोरोना वायरस की महामारी (Coronavirus Pandemic) के कारण देश में जारी लॉकडाउन के कारण हर कोई परेशान है लेकिन सर्वाधिक परेशानी मजदूरों और गरीबों को हो रही है जो खाने के लिए दर-दर भटकने को मजबूर हैं.

Coronavirus Pandemic: पीएम नरेंद्र मोदी से प्रेरणा लेकर 'खास काम' में जुटे बीजेपी सांसद वरुण गांधी, किया यह ट्वीट..

वरुण गांधी अपने कार्यकर्ताओं के साथ लॉकडाउन में परेशान मजदूरों-गरीबों को खाना उपलब्‍ध करा रहे हैं

नई दिल्ली:

Coronavirus Pandemic: देश में कोरोना वायरस के केसों में लगातार इजाफा हो रहा है. देश में इसके केसों की संख्‍या बढ़कर 12 हजार के पार पहुंच गइ है. वैसे तो इस वायरस की महामारी (Coronavirus Pandemic) के कारण देश में जारी लॉकडाउन के कारण हर कोई परेशान है लेकिन सर्वाधिक परेशानी मजदूरों और गरीबों को हो रही है जो खाने के लिए दर-दर भटकने को मजबूर है. इन लोगों को भोजन उपलब्‍ध कराने के लिए सामाजिक, राजनीतिक हर स्‍तर पर प्रयास किए जा रहे हैं. बीजेपी सांसद वरुण गांधी (Varun Gandhi) ने गुरुवार को एक ट्वीट करके इस दिशा में अपने प्रयासों के बारे में जानकारी दी. यूपी से सांसद वरुण गांधी ने अपने ट्वीट मे लिखा, 'अपने नेता नरेंद्र मोदीजी से प्रेरणा ले रहा हूं जिन्‍होंने कहा है कि कोई भी भारतीय को भूखा नहीं सोना चाहिए. मुझे खुशी है कि हमने अब तक पीलीभीत में तीन लाख खाने के पैकेट बांटे हैं. यह संख्‍या 3 मई तक 5 लाख से अधिक पहुंच जाएगी. 5000 से अधिक वालेंटियर्स ने इस काम में पूरा समय किया है.भगवान उनका भला करे.'

गौरतलब है कि देश सहित पूरी दुनिया इस समय कोरोना वायरस की महामारी से जूझ रही है. स्वास्थ्य मंत्रालय की ओर से जारी ताजा आंकड़ों के मुताबिक भारत में कोरोनावायरस से संक्रमितों की संख्या 12,380 हो गई है. पिछले 24 घंटों में कोरोना के 941 नए मामले सामने आए हैं और 37 लोगों की मौत हुई है. देश में कोरोना से अब तक 414 लोगों की मौत हो चुकी है, हालांकि 1489 मरीज इस बीमारी को हराने में कामयाब भी हुए हैं.

विश्‍व महाशक्ति अमेरिका के अलावा स्‍पेन, इटली, फ्रांस और जर्मनी जैसे देश भी कोरोना वायरस की भीषण मार झेल रहे हैं. अमेरिका में कोरोना वायरस से 24 घंटे के भीतर बुधवार को करीब 2,600 लोगों की मौत हो गई जो किसी भी देश में इस संक्रामक रोग से मरने वाले लोगों की सर्वाधिक संख्या है. अमेरिका में मरने वाले लोगों की कुल संख्या 28,326 पहुंच गई है जो किसी भी देश की अब तक की सबसे बड़ी संख्‍या है.

VIDEO: सोशल डिस्टेंसिंग के उल्लंघन पर महिला को पुलिस ने भेजा जेल
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com