Coronavirus Punjab News: मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह ने पंजाब के लोगों से की अपील, कहा-वैशाखी पर घरों पर ही रहें

Coronavirus Punjab News: पंजाब के मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह ने रविवार को राज्य के लोगों से अपील की कि वह वैशाखी के मौके पर अपने घरों से बाहर नहीं निकलें.

Coronavirus Punjab News: मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह ने पंजाब के लोगों से की अपील, कहा-वैशाखी पर घरों पर ही रहें

Coronavirus Punjab News: लॉकडाउन के बीच पंजाब में वैशाखी का त्यौहार 13 अप्रैल को मनाया जाएगा

चंडीगढ़ :

Coronavirus Punjab News: पंजाब के मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह ने रविवार को राज्य के लोगों से अपील की कि वह वैशाखी के मौके पर अपने घरों से बाहर नहीं निकलें. कोरोना वायरस के संक्रमण के प्रसार को रोकने के उद्देश्य से जारी लॉकडाउन के बीच पंजाब में वैशाखी का त्यौहार 13 अप्रैल को मनाया जाएगा.  मुख्यमंत्री ने लोगों से यह भी कहा कि वह सोमवार को 11 बजे अपने घर पर ही कोविड-19 के खिलाफ राज्य की जीत एवं बच्चों की सुरक्षा के लिये प्रार्थना करें.  त्यौहार की पूर्व संध्या पर अपने संदेश में मुख्यमंत्री ने कहा कि इस साल वैशाखी का त्योहार अलग होगा क्योंकि इसके जश्न में परंपरा का अभाव होगा. 

लॉकडाउन के कारण लोग अपने घरों से बाहर नहीं निकलेंगे और न ही एकत्र होकर जलसा आयोजित करेंगे. उन्होंने एक बयान में कहा कि इस कठिन दौर में सबके लिये घरों में रहना और राज्य से कोविड-19 के खात्मे के लिये प्रार्थना करना आवश्यक है. 

बता दें कि  भारत में कोविड-19 (COVID-19) से अब तक 273 लोगों की मौत हो चुकी है और कोरोना संक्रमण के 8447 मामले (Coronavirus Cases) सामने आए हैं. स्वास्थ्य मंत्रालय (Health Ministry) की तरफ से रविवार को जारी ताजा आंकड़ों के मुताबिक, बीते 24 घंटे में देश में कोरोना के कुल 918 नए मामले आए हैं और 31 लोगों की जान गई है. हालांकि, थोड़ी राहत वाली बात यह है कि इस बीमारी से अब तक 765 लोग ठीक हुए हैं.

Video: अपनी सुरक्षा अपने हाथ : युवराज सिंह ने सोशल डिस्टेंस‍िंग पर कहा

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com